शराब के नशे में युवक ने की ऐसी हरकत, देखकर लोगों की थम गयीं सांसे
शराब के नशे में युवक ने की ऐसी हरकत, देखकर लोगों की थम गयीं सांसे
Share:

कई बार शराब के नशे में लोग हैरान कर देने वाली हरकतें कर जाते हैं. ऐसा ही एक मामला चीन के जियान शहर से आया है यहाँ एक शख्स शराब के नशे में 29वें फ्लोर की एक बिल्डिंग की छत पर जाकर सो गया है उसके बाद जिसने भी उसे देखा उसकी सांसे थम गयीं.  

सोशल मीडिया पर इस घटना की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. जब इस घटना का एक फ़ोन कॉल पुलिस को पहुंचा तो उसके होश उड़ गए. 29 फ्लोर की एक बिल्डिंग में एक शराब के नशे में शख्स छत पर चला गया और किनारे में जाकर सो गया. ऐसा लग रहा था कि वो सुसाइड करने वाला पहुंचा था. घटना की सूचना के बाद चीन के जियान शहर का बचाव कर्मी दल ने उसे बचा लिया. सबको यही डर था कि अगर नींद में अगर वो करवट ले लेता तो सीधे नीचे गिरता.  

जानकारी के मुताबिक, चीन के जियान में पुलिस को इस शक्स के बारे में एक कॉल आया. जो 29 फ्लोर की बिल्डिंग की छत पर चढ़ गया. पुलिस जब वहां पहुंची तो उसके होश उड़ गए. उस वक्त शख्स छत के किनारे पर नींद ले रहा था. पुलिस ने दूर से ही उसे उठाने की कोशिश की लेकिन वो उठा नहीं. उसके बाद दो जगह से पुलिस वहां पहुंची और उसे बचाया. 

लोकल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स सुसाइड करने के लिए ही छत पर चढ़ा था. लेकिन उसने इतनी शराब पी थी कि वहीं गिर गया और उसकी नींद लग गई. उसकी एक छपकी ने उसकी जान बचा ली. पिछले महीने एक ऐसा ही हादसा देखने को मिला था जब एक महिला खिड़की से सुसाइड करने की धमकियां दे रही थी और फायरफाइटर्स ने ऊपर से आकर उसकी जान बचाई थी. 

तलाक के 50 साल बाद फिर से शादी के करने जा रहा यह कपल

सेक्स क्लाइमेक्स से जुडी कुछ रोचक बातें

आपकी सेक्स लाइफ को बर्बाद कर देगा 'हस्तमैथुन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -