चीन के हेबेई रिपोर्ट में 90  कोरोना मामलों की हुई पुष्टि
चीन के हेबेई रिपोर्ट में 90 कोरोना मामलों की हुई पुष्टि
Share:

बीजिंग: कोरोना दुनिया भर में कहर बरपा रहा है। कोरोना की जन्मभूमि चीन भी घातक वायरस का सामना कर रहा है। उत्तरी चीन के हेबेई प्रांत ने गुरुवार को 90 स्थानीय रूप से प्रेषित कोविड -19 मामलों और नौ स्थानीय रूप से प्रसारित स्पर्शोन्मुख मामलों की सूचना दी।

नव रिपोर्ट किए गए मामलों में से, 84 प्रांतीय राजधानी शिजियाझुआंग में थे, जिनमें पहले से दर्ज किए गए पांच विषम मामले शामिल थे। जिंगताई शहर में अन्य छह मामले सामने आए। गुरुवार के अंत तक, 553 स्थानीय रूप से प्रेषित पुष्ट मामले और दो आयातित मामलों का इलाज किया जा रहा था। एक और 195 स्थानीय रूप से स्पर्शोन्मुख मामले और पांच आयातित स्पर्शोन्मुख मामले चिकित्सा अवलोकन के तहत हैं।

वैश्विक कोरोनावायरस मामलों के बारे में बात करते हुए, दुनिया भर में मामले बढ़ जाते हैं, 93.5 मिलियन से अधिक घातक संक्रामक से संक्रमित होते हैं। जबकि 66,797,824 की वसूली हुई है, 2,001,208 अब तक मारे गए हैं। अमेरिका 23,847,250 के साथ सबसे खराब देश है, उसके बाद भारत, ब्राजील, रूस और यूनाइटेड किंगडम है। हालाँकि, यह सक्रिय मामलों की कुल संख्या के संदर्भ में है, चार्ट में अमेरिका सबसे ऊपर है, इसके बाद फ्रांस, ब्रिटेन, ब्राजील और बेल्जियम हैं।

मैक्सिको में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 16 हजार से ज्यादा संक्रमित मामले आए सामने

3 वर्षों में सबसे ज्यादा गर्म रहा 2020: डब्लूएमओ

ट्विटर के बाद स्नैपचैट ने भी ट्रम्प के अकाउंट पर स्थायी रूप से लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -