आगरा में चीन से लौटा शख्स कोरोना पॉजिटिव, सील किया गया घर
आगरा में चीन से लौटा शख्स कोरोना पॉजिटिव, सील किया गया घर
Share:

आगरा: चीन से लौटा एक शख्स कोरोना संक्रमित (Coronavirus Cases) मिला है। जी दरअसल 40 साल का युवक उत्तर प्रदेश के आगरा जिले (Agra) के शाहगंज क्षेत्र का रहने वाला है। बताया जा रहा है वह 23 दिसंबर को चीन से आगरा लौटा था और इसके बाद युवक ने एक प्राइवेट लैब में कोविड-19 जांच कराई। वहीं बीते रविवार (25 दिसंबर) को स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी दी गई कि युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह सब होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने एक रैपिड रिस्पांस टीम को तत्काल युवक के निवास स्थान पर भेजा है।

इस्लामी मुल्क तुर्की के किले में खुदाई के दौरान मिला प्राचीन मंदिर, देखने वाले रह गए दंग

बताया जा रहा है आगरा (Agra) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अरुण श्रीवास्तव मीडिया को बताया कि, 'साल के अंत में बहुत से लोग व्यवसाय के लिए यात्रा करते हैं, जो यात्रा करके वापस लौट रहे हैं। उन सभी की निगरानी की जाएगी।' आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित (Coronavirus) व्यक्ति के घर को सील कर दिया गया है और उसके संपर्क में आने वाले अन्य व्यक्तियों की पहचान करने के लिए आगे की जांच की जा रही है। जी हाँ और यह अनिवार्य है कि वायरस के प्रसार को रोकने और लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सभी जरूरी सावधानियां बरती जाएं।

इसी के साथ संक्रमित व्यक्ति का चिकित्सों की निगरानी में इलाज किया जा रहा है। आपको यह भी बता दें, चीन द्वारा इस महीने पाबंदियां हटाने के बाद कोविड संक्रमणों में उछाल की खबरें सामने आने के बाद से भारत सरकार हाई अलर्ट पर है। वहीं भारत ने कोविड-19 महामारी की स्थिति पर कड़ी नजर रखनी शुरू कर दी है।

2023 में घूमने के लिए सबसे बेस्ट और सस्ती रहेंगी ये जगह

'प्रिय भाई राहुल के भाषणों से देश में खलबली मच रही है': MK Stalin

पेंशन के पैसे नहीं दिए, तो पोते ने दादी को कुल्हाड़ी से काट डाला, पिता पर भी किया वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -