बीजेपी और मोदी की असफलताओं का पुलिंदा चीन ने जारी किया
बीजेपी और मोदी की असफलताओं का पुलिंदा चीन ने जारी किया
Share:

पीएम मोदी जहा चीन से दोस्ती बढ़ाने के एकल प्रयास किये जा रहे है और पिछले चार साल में कई बात चीन का दौरा कर चुके है और कई बार चीनी राजनेताओ से मिल चुके है. वही चीन ख़यालात मोदी सरकार को लेकर कुछ और ही है . तभी तो चीन की नज़र में भारत में वर्तमान में सरकार के पड़ पर आसीन भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता दिन ब दिन घटती जा रही है. सरकारी एजेंसी के किये शोध में समय से पहले ही भारत में आम चुनाव होने की बात भी कही गई है. प्रकाशित लेख में मॉब लिंचिंग को बीजेपी के लिए घातक भी बताया गया और. आर्थिक नीतियों- नोटबंदी और जीएसटी के असफल रहने को बीजेपी की असफलताओ से जोड़ा गया है. 

सरकारी एजेंसी शिन्हुआ ने अपने लेख में कहा है कि हर बीतते दिन के साथ भाजपा की लोकप्रिया कम हो रही है, इसलिए आम चुनाव समय से पहले कराए जा सकते हैं. हाल में बड़े राज्यों में हुए लोकसभा उपचुनावों में हार को भी पार्टी के अलोकप्रिय होने के सबूत के तौर पर देखा गया है.

ये चुनाव उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और बिहार में हुए थे. चीन की सरकारी समाचार एजेंसी के विश्लेषण में लोकनीति और सीएसडीएस के सर्वे का हवाला देते हुए कहा  कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता में काफी तेजी से कमी आ रही है. उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की हार का जिक्र करते हुए कहा गया है कि देश के वोटरों का अब पार्टी से मोहभंग हो रहा है. कहा गया है कि पार्टी को आने वाले दिनों में एंटी इन्कमबेंसी फैक्टर का सामना करना पड़ेगा.

पीएम करेंगे देश की सबसे बड़ी मोबाइल फ़ैक्ट्री का शुभारंभ

जनता अब BJP को 'लिंच पुजारी' कह रही है : सिब्बल

कांग्रेस 'बेल गाड़ी', उसके कई दिग्गज नेता जमानत पर बाहर : मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -