कोरोना से वुहान के एक हॉस्पिटल के डायरेक्टर की मौत, इसी अस्पताल में भर्ती हैं सबसे अधिक मरीज
कोरोना से वुहान के एक हॉस्पिटल के डायरेक्टर की मौत, इसी अस्पताल में भर्ती हैं सबसे अधिक मरीज
Share:

बीजिंग: कोरोना वायरस ने चीन सहित पूरी दुनिया में दहशत पैदा कर दी है. वहां प्रति दिन मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. चीन में अबतक मरने वालों की तादाद 1900 तक पहुंच चुकी है. हालात चीन में और बिगड़ते जा रहे हैं, क्योंकि वहां अब स्वास्थ्यकर्मी भी इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ रहे हैं. आज मंगलवार को कोरोना (COVID-19) का केंद्र रहे वुहान शहर में एक बड़े अस्पताल के निदेशक की कोरोना से मौत हो गई है.

चीन में कोरोना की वजह से हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं.  चीन में 72000 लोग अब भी कोरोना से संक्रमित हैं, जबकि अबतक 1900 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. चीन में हालात इसलिए और भी अधिक बिगड़ते जा रहे हैं क्योंकि वहां अब स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना का शिकार बनते जा रहे हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, आज मंगलवार को वुहान के वुचांग अस्पताल के निदेशक Liu Zhiming की कोरोना की चपेट में आकर मौत हो गई है.  

PTI ने वहां की मीडिया के हवाले से बताया है कि कोरोना की चपेट में आकर अब तक 6 स्वास्थ्यकर्मियों की जान जा चुकी है, जबकि 1716 स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित हैं. चीन में बीती रात अचानक निदेशक की मौत की खबरें आने लगीं. किन्तु थोड़ी देर में ही खबर हटा ली गई और बताया गया कि डायरेक्टर का अभी उपचार चल रहा है.

मोदी सरकार के लिए खुशखबरी, ब्रिटेन-फ्रांस को पछाड़ दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी इकॉनमी बना भारत

चीन में बढ़ी मरने वालों की संख्या, संक्रमित लोगों की संख्या 59,989 के पार

FATF का एलान, कहा- 'भारत ने पाक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -