इस यूनिवर्सिटी ने भर्ती के लिए दिया लड़कियों संग रहने का ऑफर, मचा खूब हंगामा

इस यूनिवर्सिटी ने भर्ती के लिए दिया लड़कियों संग रहने का ऑफर, मचा खूब हंगामा

दुनिया भर से आए दिन कई तरह कि ख़बरें सामने आते रहती है वही इस बीच एक और खबर सामने आई है जिसमे चीन में एक टॉप यूनिवर्सिटी को भयंकर विवादों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल इस यूनिवर्सिटी में प्रवेश के लिए कुछ विज्ञापनों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था मगर इस विज्ञापन पर हंगामा मच गया तथा कई व्यक्तियों ने कहा कि ये यूनिवर्सिटी महिलाओं को ऑब्जेक्टिफाई कर रही है।

college controversial ad

वही नानजिंग यूनिवर्सिटी ने कुछ समय पूर्व ही इस विज्ञापन को चीन की लोकप्रिय सोशल मीडिया एप वाईबू पर डाला था। इस विज्ञापन में 6 विद्यार्थियों को दिखाया गया था। ये सभी विद्यार्थी इसी यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे हैं। वही इन विद्यार्थियों के हाथ में एक साइन बोर्ड को देखा जा सकता है तथा ये इस यूनिवर्सिटी के भिन्न-भिन्न भागों में खड़े दिखाई दिए थे। इन सभी तस्वीरों में दो फोटोज ऐसी थीं जिन्हें देखकर सोशल मीडिया पर लोग सबसे अधिक भड़के हुए थे। 

college controversial ad

इनमें से एक फोटो में एक गुड-लुकिंग छात्रा हाथ में साइन बोर्ड लिए हुए खड़ी है। इस साइन बोर्ड में लिखा था- क्या आप मेरे साथ इस यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी में प्रातः से लेकर रात तक वक़्त गुजारना पसंद करेंगे? इसके अतिरिक्त एक और छात्रा के साइन बोर्ड पर भी बहुत हंगामा हो रहा है। इस लड़की के साइन बोर्ड पर लिखा था- क्या आप मुझे अपने यूथ का भाग नहीं बनाना चाहते हैं? इन दोनों फोटोज के सामने आने के पश्चात् एनजेयू को बहुत आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

सुपरमार्केट से अंगूर का पैकेट खरीदकर लाई महिला, खोला तो उड़े होश

OMG: एक-दो नहीं, इस महिला ने एक साथ पैदा किए 10 बच्चे, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

2 साल बच्ची को हुई ऐसी बीमारी कि रहेगा छोटा कद और चलना पड़ेगा रेंगकर