लड़कियों को छोटी स्कर्ट पहनाकर कराते हैं ऐसा काम
लड़कियों को छोटी स्कर्ट पहनाकर कराते हैं ऐसा काम
Share:

चीन हमेशा ही टेक्नोलॉजी में आगे रहता है लगातार तरक्की भी कर रहा है. चीन एक तरफ आर्टिफिशल चाँद लगाने की बात कर रहा है वहीं कुछ ऐसा भी कर रहा है जिससे हर कोई हैरान है. विज्ञापन निकालने का एक नया तरीका है जिसे सुनकर आप यकीन नहीं करेंगे. आपको बता दें, चीन की कंपनी अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए लड़कियों का सहारा ले रही है. किस तरह लड़क्यां उनकी मदद कर रही हैं आइये बताते हैं. 

1200 साल पुरानी मूर्ति का हुआ सिटी स्कैन, और सामने आया डरावना सच

आपको बता दें, चीन के लोग अपने प्रोडक्ट बेचने के लिए लड़कियों की जाँघों का इस्तेमाल कर रहे हैं. कंपनी का कहना है कि इसे लोग अलग तरीके से देखेंगे जिससे प्रोडक्ट को एक अच्छी पहचान मिलेगी. कंपनी प्रोडक्ट के एड को लड़कियों की थाई पर चिपकाकर उनका प्रचार कर रही है.

वो कहते हैं लोग लड़कियों की जांघों पर विज्ञापन पढ़कर अधिक आकर्षित होंगे साथ ही इस विज्ञापन को अधिक समय तक याद भी रख सकेंगे. इसी में एक कम्पनी ने सैनिटरी टॉवल बेचने के लिए इस तरीके का इस्तेमाल किया है. इस स्कीम में लड़कियों को छोटी स्कर्ट पहनाकर उनकी थाई पर विज्ञापन लगाए जाते हैं जिसके बदले उन्हें अच्छी खासी रकम भी दी जाती है. 

ये है सबसे अनोखा परिवार जिसमें सभी की हाइट देखकर चौंक जायेंगे आप

इसके बाद लड़कियों को बाजार में जाना होता है ताकि लोग कंपनी के विज्ञापन देख सके. इतना ही नहीं इस विज्ञापन पर बारकोड़ भी लिखा होता है जिसे स्कैन भी कर सकते हैं. उनका कहना है कि इससे कंपनी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और कुछ लोग इसकी सराहना भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

पायलट बनते ही गांव वालों का सपना किया पूरा, सालों पहले किया था वादा

कुत्ते ने अपनी ही मालकिन के साथ किया ऐसा गंदा काम, एक बार में निकाली सारी भड़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -