प्रेग्नेंट महिला के सूप में मिली ऐसी चीज़ कि देखकर निकल पड़ी चीख
प्रेग्नेंट महिला के सूप में मिली ऐसी चीज़ कि देखकर निकल पड़ी चीख
Share:

'ऊंची दुकान फीके पकवान' कई बार ये कहावत सटीक बैठती हैं. बहुत सी बार ऐसा हुआ है जब किसी बड़े होटल या रेस्टोरेंट के महंगे-महंगे खाने में शिकायत मिल जाती है. ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है जहां एक होटल में डिनर के दौरान महिला के सूप में मरा हुआ चूहा पाया गया. जी हां... सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे ना. जिस महिला के सूप में चूहा निकला वो गर्भवती थी. महिला ने इसके बाद रेस्टोरेंट के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई और शिकायत के बाद ही रेस्टोरेंट बंद कर दिया गया.

चूहे में सूप मिलने से पहले महिला उसे थोड़ा पी चुकी थी. लेकिन बाद में जब चूहा निकला तो महिला हैरान हो गई. महिला को अपने होने वाले बच्चे के स्वास्थ्य का डर सताने लगा. जैसे ही महिला ने सूप में चूहे का जिक्र किया तो रेस्टोरेंट ने उसे तुरंत ही समक्ष मुआवजा और गर्भपात का खर्चा देने की पेशकश कर दी. रेस्टोरेंट के स्टाफ ने कहा कि अगर वो अपने होने वाले बच्चे की सेहत को लेकर चिंता कर रहे हैं तो गर्भपात कराए जाने की स्थिति में रेस्‍टोरेंट की ओर से उन्‍हें 20,000 यूआन (3,000 अमेरिकी डॉलर) दिया जाएगा.

रेस्टोरेंट ने पैसे देकर इस मामले को निपटाने की कोशिश की लेकिन महिला ने शिकायत कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद लोगों ने रेस्टोरेंट के स्टाफ की खूब खिंचाई की. फ़िलहाल इस रेस्टोरेंट को बंद कर दिया गया है और सुनने में आया है कि रेस्टोरेंट को 19 करोड़ रुपये का नुकसान भी हुआ है.

विदेशी फोटोग्राफर ने दिखाई ग्रामीण भारत की खूबसूरती

होम डिलीवरी फ़ूड से हर महीने बनता है 22,000 टन कचरा

Video : नींद में स्कूल बैग की जगह कुर्सी टांगकर चल दिया बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -