Puppy समझ ले आये थे घर, लेकिन निकला कुछ और..

क्या आपके साथ कभी हुआ है कि आप किसी पप्पी को लेकर आये हो और वो चूहा निकला, आपको भी हैरानी तो हो रही होगी. लेकिन ऐसा हो भी सकता है. आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे हैं. यह एक अजीब मामला है जो चीन से सामने आया है. चीन में एक शख्स ने Puppy खरीद कर घर लाया. लेकिन यह शख्स उस वक्त हैरान रह गया जब यह Puppy एक चूहा निकल गया. आगे जानिए क्या हुआ ऐसा. 

दरअसल, Shanghaiist में छपी खबर के मुताबिक इस शख्स ने एक ब्लॉग लिखकर इस पूरे बात की जानकारी दी है. ब्लॉग को पढ़ने के बाद कई लोगों ने इसे misunderstanding कहा है. गलतफहमी कभी भी किसी को भी हो सकती है ऐसा ही कुछ हो गया है यहां. जानकारी के लिए बता दें, यह गलतफहमी उस वक्त हुई जब यह शख्स चीन के small mountain village में स्थित अपने एक दोस्त के घर गए थे. वहां दोनों ने घर के दरवाजे के बाहर एक काले रंग के कुत्ते को देखा. जिस वक्त पहली बार इन दोनों ने इस कुत्ते को देखा था उस वक्त काफी अंधेरा हो चुका था.

इस शख्स ने लिखा कि उन्हें बहुत बुरा लगा कि किसी ने इस कुत्ते को ऐसे ही लावारिस हालत में यहां छोड़ दिया है. इसलिए उन्होंने यह तय किया कि वो इस जानवर को गोद लेंगे. इस जानवर को वो अपने घर ले आए. लेकिन धीरे-धीरे जब समय गुजरने लगा तो इन्हें ऐसा लगने लगा कि शायद उनसे कोई गलती हुई है. इस जानवर को कुत्ते की तरह ना तो बाल हैं और ना ही यह कुत्ते की तरह दौड़ता है. लोगों ने बताया कि यह जानवर एक bamboo rat है. यह चूहा ज्यादातर साउथ चाइना में पाया जाता है. 

जब बंद गोभी में निकला मेंढक, महिला का हुआ ये हाल

सिर्फ शराब पीने की इस शख्स को मिली ऐसी सजा कि काँप जायेंगे आप

नहीं देखा होगा कभी ऐसा होटल, गजब के हैं रूम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -