इस देश में लड़कियों की लाश के साथ किया जाता है ऐसा घिनौना काम
इस देश में लड़कियों की लाश के साथ किया जाता है ऐसा घिनौना काम
Share:

इस दुनिया में हर किसी को किसी न किसी चीज़ की जरूरत होती है और उसी के चलते लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. आज तक आपने इंसान की जरुरत का हर सामान ही बाजार में मिलते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी आपने बाजार में लाशों की बिकते हुए सुना है? नहीं ना... हैरान मत होइए क्योकि हम आपको आज एक ऐसी ही बात करने जा रहे हैं जो आपको हैरान कर देगी.

हम बात कर रहे हैं पश्चिमोत्तर चीन के शांक्सी क्षेत्र के बारे में जहां हर परिवार में शादी समारोह होता है और इस वेडिंग को घोस्ट वेडिंग के नाम से जाना गया. ऐसा इसलिए क्योकि यहाँ पर लड़की की शादी एक ऐसे लड़के से की गई थी जिसकी मृत्यु हो चुकी थी. जी हाँ... यहाँ पर सभी माता-पिता अपने अविवाहित मृत बेटे की शादी एक मृत लड़की से करवाते है. दरअसल वहां के लोगों का ऐसा मानना है कि ऐसा करने से लड़के की भटकती आत्मा को जल्द शांति मिलती है. हालाँकि ये एक अन्धविश्वास है लेकिन फिर भी लोग इसे आज भी मानते हैं.

जब भी यहाँ पर किसी के अविवाहित लड़की की मृत्यु हो जाती हैं तो वो सबसे पहले अपने मरे हुए बेटे की शादी करने के लिए लोग लड़की की लाश को खरीदते हैं. इसके लिए लोगों की लड़की के घरवालों की अनुमति लेनी पड़ती हैं. भले ही लड़के के घरवाले कितने भी गरीब क्यों ना हो, लेकिन फिर भी वो अपने अविवाहित मृत लड़के की आत्मा को शांति प्राप्त करवाने के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार हो जाते हैं. इसके लिए वो लड़की की लाश को खरीदने जाते हैं. सूत्रों की माने तो कई बार तो लड़कियों की लाश मिलना मुश्किल हो जाता है और इस वजह से लोग महिलाओं की लाश को चुराकर भी शादी करवाते हैं.

इस एक वजह से संबंध बनाते ही हो जाएगी इस महिला के पति की मौत

इस देश में होती है लिंग की पूजा, हर साल मनाया जाता है ऐसा त्यौहार

ये है देश का सबसे खतरनाक राज्य, जहां इंसान ही इंसान के साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -