चीन+पाकिस्तान+Mr 56'= 'भारत भूमि पर बढ़ता चीनी कब्जा: राहुल गाँधी
चीन+पाकिस्तान+Mr 56'= 'भारत भूमि पर बढ़ता चीनी कब्जा: राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल राहुल गांधी ने इस बार देश की सीमा पर चीनी सेना के तनाव को लेकर केंद्र सरकार हमला बोला है। आप सभी को बता दें कि बीते एक साल से ज्यादा समय से भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख की सीमा पर तनातनी जारी है। इसी को देखते हुए कांग्रेस सांसद ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। जी दरअसल बीते रविवार को राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए इशारों ही इशारों में पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

उन्होंने एक न्यूज रिपोर्ट का सहारा लेते हुए लिखा है, 'चीन + पाकिस्तान + Mr 56' = 'भारत भूमि पर बढ़ता चीनी कब्जा'। आप सभी को बता दें कि इस न्यूज रिपोर्ट में बताया गया है कि चीनी सैनिकों ने पूर्वी लद्दाख और उत्तर मोर्चे पर काफी संख्या में तैनाती की है। जो एक चिंता का विषय है। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है, जब राहुल गांधी केंद्र सरकार पर चीनी घुसपैठ को लेकर निशाना साधा हो। बल्कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने चीन के सैनिकों के पूर्वी लद्दाख में आने की खबरों को शेयर करते हुए देश की सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था।

कुछ समय पहले ही राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट को शेयर करते हुए कहा था कि बॉर्डर पर हम एक नए युद्ध प्रतिमान का सामना कर रहे हैं। इसे नजरअंदाज करने से काम नहीं चलेगा।उस रिपोर्ट में चीन की तरफ से लद्दाख के पास हथियारों की तैनात और ऊंची जगहों पर रात में अभ्यास करने का दावा किया गया था।

शाहरुख खान के बेटे की पैरवी के लिए NCB दफ्तर पहुंचे वकील, ये 8 लोग हुए है गिरफ्तार

बड़ी खबर! शाहरुख खान के बेटे आर्यन हुए गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में क्रूज कंपनी के CEO ने दिया ये हैरतअंगेज बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -