China Open 2019: पीवी सिंधु ने जीत के साथ किया आगाज
China Open 2019: पीवी सिंधु ने जीत के साथ किया आगाज
Share:

नई दिल्लीः भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने चाइना ओपन में जीत के साथ आगाज किया है। सिंधु ने पहले राउंड में चीन के ली श्वरे को शिकस्त देकर दूसरे राउंड में प्रवेश किया। विश्व चैंपियनशिप जीतने के साथ ही देश के साथ दुनियाभर में नाम रौशन करने वाली पीवी सिंधु ने ओलिंपिक चैंपियन ली श्वरे 21-18,21-12 से शिकस्त दी। ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट विजेता सिंधू को दुनिया की 20वें नंबर की खिलाड़ी ली शुएरुई को हराने में अधिक पसीना नहीं बहाना पड़ा।

ली शुएरुई के खिलाफ सिंधू की यह चौथी जीत है जबकि तीन मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। सिंधु ने पहले गेम में 2-0 की लीड के साथ शुरुआत की, हालांकि इसके बाद ली ने वापसी की और लगातार अंक हासिल करके अंतर को कम किया. पहले गेम के ब्रेक टाइम तक सिंधु केवल 10-9 से आगे थी. दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और सिंधु ने 21-18 से पहला गेम अपने नाम किया।

दूसरे गेम में ली ने शुरुआत में ही लीड हासिल करने करके सिंधु पर दबाव बनाने की कोशिश की। एक वक्त पर वह ली के पास 6-3 की लीड थी. हालांकि इसके बाद सिंधु ने रणनीति में बदलाव करते हुए ली को क्रोस कोर्ट खेलने पर मजबूर किया और नेट पर की अंक हासिल किए. ली इसके बाद बहुत थक गईं और जिससे सिंधु ने 21-12 से आसान जीत प्राप्त कर ली।

China Open : पहले ही दौर में सायना नेहवाल ने गंवाया मैच

World Wrestling Championship: इस खिलाड़ी ने ब्रॉन्ज मेडल जीतने के साथ हासिल किया ओलिंपिक कोटा

पी वी सिंधु से शादी करने की जिद पर अड़ा 70 साल का बुजुर्ग, दी अपहरण करने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -