यहां एक आदमी रखता है कई गर्लफ्रेंड, लड़कियां ही उठाती है खर्च
यहां एक आदमी रखता है कई गर्लफ्रेंड, लड़कियां ही उठाती है खर्च
Share:

दुनिया में कई अजीबो-गरीब चीज देखने को मिलती है. इन्हीं देखकर हम हैरान भी हो जाते हैं और उन पर यकीन भी नहीं कर पाते. कई देश अपनी प्रथा और रिवाज  को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.  ऐसे ही  आज हम आपको ऐसी संस्कृति के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे और समझ नहीं पाएंगे कि ऐसा क्यों होता है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

दरअसल, दक्षिणी चीन के गुआंगडोंग प्रांत में स्थित डोनगुआन शहर आजकल पूरी दुनिया में अपनी अनोखी संस्कृति की वजह से चर्चा में है. जहां लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को शेयर नहीं कर सकती वहीं  इस शहर में लड़‌कियों को अपना बॉयफ्रेंड शेयर करने पर कोई ऐतराज नहीं होता है, बल्कि वे अपने प्रेमियों को ज्यादा प्रेमिकाएं रखने के लिए प्रोत्साहित भी करती हैं. इतना ही  नहीं, इसके लिए उनकी आर्थिक मदद भी करती हैं. डोनगुआन का हर नागरिक इस अनोखी संस्कृति को अपना रहा है.

डोनगुआन नाम के इस शहर को दुनिया भर में चीन की ‘सेक्स कैपिटल’ के रूप में पहचाना जाने लगा है. यहां एक युवक की तीन या उससे अधिक गर्लफ्रेंड हैं और यह बात जगजाहिर होती है. इस पर किसी को कोई एतराज़ भी नहीं होता. चीन की खबरों के अनुसार, यहां एक युवक की तीन या उससे अधिक गर्लफ्रेंड होना आम बात है. ये कह सकते हैं कि नौकरी ढूंढने के मुकाबले गर्लफ्रेंड खोजना यहां अधिक आसान है. ऐसे पुरुष जो उन फैक्ट्रियों में काम करते हैं, जहां महिलाओं की संख्या अधिक है, वह तो एक के बाद एक कई गर्लफ्रेंड बनाते हैं.

लड़कियां भी पुरुषों के साथ दोस्ती बढ़ाने में दिलचस्पी लेती हैं. कोई भी लड़की अपने साथी को अपनी दोस्त के साथ आसानी से शेयर कर लेती है. सिचुआन प्रांत के एक युवक ने बताया कि डोनगुआन में पुरुषों के मुकाबले महिलाओं की संख्या दोगुने से भी अधिक है. उनके पास अच्छा पैसा है. यहां लड़कियां पैसे नहीं पुरुष में दिलचस्पी लेती हैं.  

बड़े से गुब्बारे की तरह फूला इस महिला का पेट, देखकर रह जाएंगे दंग

Google Doodle: स्पेन के इस चित्रकार की याद में गूगल ने बनाया गूगल

इस होटल की 78वीं मंजिल पर जाकर हवा में फोटोज क्लिक करवा रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -