सांप से डराकर किया महिला का रेप, फिर जो हुआ सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
सांप से डराकर किया महिला का रेप, फिर जो हुआ सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
Share:

आए दिन आ रहे रेप और अपराध के मामले सभी को निशाने पर ले रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला चीन के एक होटल से सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यहाँ के एक होटल के कमरे में 3 सॉप और 1 डेडबॉडी मिली है और पुलिस यह देखकर हैरान रह गयी कि आखिर यहाँ हो क्या रहा था. वहीं इस मामले में पुलिस के जांच करने में सामने आया कि ''जो शख्स सांप लेकर कमरे में आया थे उसका इरादा गलत था और होटल के कमरे में एक लड़की के मिलने से इस बात का का खुलासा हुआ कि वह शख्स लड़की का रेप करना चाहता है लेकिन ऐसा कर नहीं पाया.'

बताया जा रहा है कि वह आदमी लड़की को डराने के लिए कमरे में सांप लेकर आया था ताकि इसका फायदा उठाकर वह रेप कर सके. वहीं इस मामले में जो सांप मिले है वह काफी जहरीले हैं और उन्ही के काटने से युवक की मौत हो गई है. इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि जिस वक्त वो कमरे में पहुंचे तो शख्स मृत था और उसे बचाने की कोई गुंजाइश नहीं बची थी. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि उनके पास एक महिला आई थी जिसका नाम Xiao Hua था. Xiao के मुताबिक, एक शख्स उसको शाम 5 बजे होटल के कमरे में ले गया था और अंदर आते ही वो 3 सांप ले आया और कथित रूप से उसका रेप किया.

रात को सांप ने उसे काट लिया और काटने के बाद मेडिकल ट्रीटमेंट लेने की बजाय वो बेड पर आकर सो गया. उसके बाद आधी रात Xiao ने होटल छोड़ दिया और वापस घर आ गई और वो अपने परिवार के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची. वहीं इस मामले में पोर्टमार्टम रिपोर्ट आई और उसमे यह खुलासा हुआ कि उस शख्स की मौत सांप के काटने से हुई है.

बस के पीछे किन्नर संग संबंध बना रहा था पुलिसकर्मी, आ गए लोग और फिर...

बिना शादी के बनाए संबंध और हो गई प्रेग्नेंट, पिता को पता चली यह बात और...

दोस्त ने ही दोस्त से की अप्राकृतिक सेक्स की मांग, आगे जो हुआ सुनकर सहम जाएंगे आप..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -