शख्स ने गटर के ऊपर रखा पटाखा, फटने के बाद हुआ ऐसा हाल

Feb 07 2019 03:24 PM
शख्स ने गटर के ऊपर रखा पटाखा, फटने के बाद हुआ ऐसा हाल

कई बार लोग ऐसी-ऐसी अजीबोगरीब हरकते कर देते हैं जिसका अंजाम बहुत बुरा होता है. हाल ही में चीन में नए साल का जश्न बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. ऐसे में चीन में हुए नए साल के जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो हैरान हो रहा है.

यहां नए साल के जश्न के दौरान एक लड़के ने ऐसी जगह पटाखा फोड़ा कि फिर तो हर किसी के होश उड़ गए. जिस लड़के के बारे में हम बात कर रहे हैं उसने गटर के ऊपर पटाखा रख दिया, जिसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था. उस पटाखा न सिर्फ गटर को बल्कि फटकर रोड के उस पूरे हिस्से को ही उड़ा दिया. जी हाँ... पटाखा फटने के बाद गटर उड़ गया और फिर वहां से धुआं निकलने लगा. ये पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, ये पूरी घटना चीन के चीफेंग के मॉन्गोलियन सिटी की है जहां पिछले बुधवार को एक शख्स नए साल का जश्न मनाने के दौरान पटाखा लेकर गटर की तरफ पहुंचा और फिर इसके कुछ ही सेकंड में जोर का धमाका हुआ बड़ा सा गड्ढा हो गया. हालांकि इस हादसे में शख्स को कोई चोट नहीं आई है. आप भी देखिए ये वीडियो.

महिला अस्पताल के बाहर बनाई गई गर्भावस्था दर्शाती मूर्तियां, इतने करोड़ हुए खर्च

इस बच्ची को है खतरनाक बीमारी, डॉक्टर्स भी हो रहे हैरान

यहां जूठी पत्तल उठाने के लिए लोग लगाते हैं बोली, ये है खास वजह