चीन के इस बंदर की भविष्यवाणी, Trump होंगे अमेरिका के अगले President
चीन के इस बंदर की भविष्यवाणी, Trump होंगे अमेरिका के अगले President
Share:

भविष्य जानना हर कोई चाहता है सभी इसे जानने की लालसा रहती है। अब अमेरिका में ही देख लीजिये ये बड़ी बात है कि वहां का अगला राष्ट्रपति कौन बनेगा। इस बात को जानने की सबमे जिज्ञासा है। और जैसा की आप जानते हैं भविष्य जानने के लिए अक्सर जानवरों का सहारा लिया जाता है। ऐसे है अमेरिका का राष्ट्रपति कौन बनेगा ये जानने के लिए भी एक बन्दर का सहारा लिया है। आइये बताते हैं।

दरअसल, ये बात है चीन के बंदर की है जिसका नाम गेडा है। ये बंदर इसी भविष्यवाणी को करने के लिए आजकल सोशल मीडिया पर चर्चा में बन हुआ है। वैसे तो ऐसा लग रहा है कि हिलेरी ही अमेरिका की अगली प्रेसिडेंट बनेंगी लेकिन इस बंदर के अनुसार डोनाल्ड ट्रम्प होंगे अगले प्रेसिडेंट। गेडा ने शिन्हुआ इकोलॉजिकल पार्क में एक इवेंट में यह अनुमान लगाया है।

इस इवेंट में डोनाल्ड ट्रम्प और हिलेरी क्लिंटन के कटौत रखे हुए थे और बंदर ने बिना कुछ सोचे ट्रम्प को चुन लिया। और इसी हरकत से यही अनुमान लगाया जा रहा है। आपको बता दे कि इसी बंदर ने इस साल के फुटबाल यूरोपियन चैंपियन की भी भविष्यवाणी की थी जिसमे उसने पुर्तगाल और फ्रांस में से किसी एक को विजेता बताया था जो कि एकदम सही था। अब देखना ये है कि ये भविष्यवाणी कितनी सच होती है।

11 Halloween Snacks जो दिखने में अजीब हैं पर टेस्ट में हैं बेस्ट

FB से लेकर पोर्न साइट पर डाल दी लड़की की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -