पुलिस से बचने के लिए शख्स ने हरकत जानकर हंस पड़ेंगे आप
पुलिस से बचने के लिए शख्स ने हरकत जानकर हंस पड़ेंगे आप
Share:

चीन के जियांग्सू प्रांत का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसका वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर है कोई हैरान है. चीन के एक शख्स ने ऐसी ही हरकत की है जिसे देखकर आप उसे बेवकूफ कहेंगे और उस पर हंस पड़ेंगे अब भला पुलिस के डर से ऐसी हरकत कौन करता है कि अपनी जान ही जोखिम में डाल दी हो. आइये बता देते हैं क्या किया है इस शख्स ने जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और खूब देखा भी जा रहा है.

यहां मिलेगा 2 लाख रु प्रतिमाह वेतन, जल्द करें आवेदन

दरअसल, चीन के प्रान्त का ये वीडियो उस शख्स का है जो पुलिस की टेस्टिंग से बचना चाहता था और बचने के चक्कर में वो फ्लाई ओवर से कूद गया. जी हाँ, पुलिस ड्रिंक और ड्राइव टेस्ट ले रही थी जिसके कारण उसने ऐसा किया और पैर में चोट लग गई. ये तो अजीब बात है ही लेकिन इससे भी बड़ी अजीब बात ये है कि उसने शराब नहीं पी थी और उसके बड़ा भी उसने पुलिस के डर से छलांग लगा दी और अपने पैर में चोट लगवा ली. 

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह सामने आया

खबरों की मानें तो ब कार चला रहे शख्स ने देखा कि पुलिस आगे लोगों का ड्रिंक एंड ड्राइव टेस्ट ले रही है तो उसने अपनी कार को साइड में लगाया और भागने लगा जब रास्ता नहीं दिखा तो फ्लाई ओवर से ही कूद गया जिसके बाद पैर का नुकसान हो गया. उसे पकड़ा गया और बाद में उसका टेस्ट लिया तो पता चला कि उसने शराब नहीं पी थी. शख्स से इस बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसने रात में शराब का सेवन किया था और इसी से डर कर वो भाग निकला. अब इसकी इस हरकत पर आप क्या कहना चाहेंगे.  

यह  भी पढ़ें..

पति को छोड़ ननद के साथ हो चली पत्नी

जानिए गारंटी और वारंटी में से क्या ज्यादा फायदेमंद होता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -