Video : तैरते शख्स पर इस मछली ने प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

Video : तैरते शख्स पर इस मछली ने प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

पानी में अक्सर जहरीले और खतरनाक जीव रहते हैं जो आप पर हमला भी कर सकते हैं. वहीं कई लोगों को पानी में तैरना अच्छा लगता है, लेकिन अगर आप उन जीवनों के बीच में आएंगे तो वो पको नुकसान ही पहुंचाएंगे. ऐसे कई मामले आपने देखे होंगे जिनमे पाने के अंदर ही कई बार इंसानों पर मछली ने या फिर किसी और जीव ने हमला कर दिया हो. एक और ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे.

पढाई के लिए गई विदेश छात्रा इतनी अमीर कि इतने नौकर भी गए साथ

दरअसल, चीन के हेनान प्रांत एक शख्स तैराकी का मज़ा ले रहा था इसी बीच एक मछली ने आकर उस पर हमला कर दिया. ये मछली Stingrey है  जिसने शख्स के प्राइवेट पार्ट को जकड़ लिया जिसके बाद उस शख्स की चीख निकल गई. उसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे कैद कर लिया गया. इस मछली को चीन में डेविल फिश के नाम से जानते हैं जो किसी को एक बार पकड़ ले तो छोड़ती नहीं है. जैसे ही इस मछली ने उस शख्स के प्राइवेट पार्ट को पकड़ा जो छटपटा गया और जैसे तैसे किनारे पहुंचा. 

इस मछली की पूँछ कुछ लम्बी होती है जो शख्स के शॉर्ट्स में जा कर फंस गई थी जिसे देखकर पहले तो लोगों को समझ में नहीं आया कि कैसे बचाया जाए लेकिन बाद में उस मछली की पूँछ को कैंची से काट दिया गया तब जा कर उसे राहत मिली. उसे फौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां  उसकी हालत स्थिर है. ये मछली पानी के अंदर रेत से छिपकी हुई होती है और बताया जा रहा है कि ये शख्स रेत तक पहुँच गया जिसके बाद उस मछली ने उस पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें...

खुदाई में मिली ऐसी दो चट्टानें कीमत सुनकर उड़ जायेंगे होश

जितना नुकीला जूता उतना लंबा लिंग, जानिए ऐसे और सेक्स रिवाज

ये है अनोखा जीव जिसके एक बूँद ज़हर से हो जायेगा सब खत्म

?