सिंगल लड़कों के लिए है ये माल, जहां ले सकते हैं आप गर्लफ्रेंड
सिंगल लड़कों के लिए है ये माल, जहां ले सकते हैं आप गर्लफ्रेंड
Share:

वर्तमान समय की युवा पीढ़ी में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड बनाना एक फैशन सा बन गया हैं जिसमें सभी लड़कों की चाहत होती हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड उनके साथ घूमे और समय बिताए. लेकिन कई बार ऐसा होता है तो लड़कों को उनकी गर्लफ्रेंड नहीं मिलती जिसके कारण वो परेशान रहते हैं. लेकिन ऐसे लड़कों के लिए एक खास स्कीम है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप किराये पर गर्लफ्रेंड ले सकते हैं और उनसे अपने दिल की बातें कर सकते हैं. चीन के गुआंडोंग में एक स्टोर है, जहां खूबसूरत और जवान लड़कियां एक लाइन में खड़ी रहती हैं. यहां से लड़के अपने मन की लड़कियों को चुन सकते हैं और उन्हें किराये की गर्लफ्रेंड बना सकते हैं. इसके लिए उन्हें प्रति 20 मिनट के हिसाब से 10 रुपये का भुगतान करना पड़ता है. वहीं अपनी पसंद की लड़की को अपने साथ ले जाने के लिए पुरुषों को सबसे पहले लड़की के मोबाइल फोन पर एक क्यूआर कोड स्कैन करना होता है और उसके बाद पैसे का भुगतान करना होता है. क्यूआर कोड स्कैन होने के बाद आप उस लड़की को अपने साथ घुमाने के लिए ले जा सकते हैं.

हालांकि इसके लिए शर्त ये है कि आप अपनी पसंद की लड़की को उसी मॉल और स्टोर के आसपास घुमा सकते हैं. आप उसे शॉपिंग भी करा सकते हैं. इसके अलावा आप लड़की को लंच डेट पर भी ले जा सकते हैं, लेकिन सिर्फ 20 मिनट के लिए. अगर आपको लड़की के साथ इससे ज्यादा समय बिताना हो तो आपको फिर से पेमेंट करना होगा. यानि इस तरह से आप अपने लिए गर्लफ्रेंड बना सकते है जिससे आपका अकेलापन बी दूर हो जायेगा.  

ट्रांसजेंडर ने दिया बच्चे को जन्म, पिता बनने की चाहत में किया ये काम

मिस्ट्री वुमन ने बिगाड़ी एक फ़ैमिली की ट्रिप, तस्वीर में दिखाए अपने अंग

पाकिस्तान में बच्चों की पढाई पर भी देना होता है टैक्स, जानें यहां के अजीब क़ानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -