यहां ऐसे दूर किया जाता है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भूत
यहां ऐसे दूर किया जाता है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भूत
Share:

प्यार ऐसी चीज़ है जिसे एक बार तो इसका एहसास होता ही है. लेकिन ये आजकल का प्यार ऐसा हो गया है जिसमें एक के साथ कई पार्टनर होते हैं. लोग प्‍यार में कपड़ों की तरह अपने पार्टनर को बदलने लगे हैं. इसके अलावा एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर का खूब चलन है. लोग शादी और बच्‍चे होने के बाद ऑफिस या अन्‍य किसी जगह पर फिर से प्‍यार की तलाश में लग जाते हैं. जहां प्यार मिलता है वही से बटोरने लगते हैं. लेकिन इसका इलाज भी मिल गया है जिसके बारे में हम बता रहे हैं.

बता दें, चीन में एक ऐसा व्‍यवसाय खूब चल रहा है जहां प्‍यार में धोखा खाए पति-पत्‍नियों को उनके प्रेमी या प्रेमिका से अलग करने का काम किया जाता है. जी हाँ, ये कह सकते हैं की प्यार का इलाज किया जा रहा है. यहां पर इसे लवर फेडिंग यानि कि लवर को दूर भगाना कहा जाता है. यहां पर लोग अपने जीवन साथी की जिंदगी से किसी दूसरे शख्‍स को निकाल फेंकने के लिए हज़ारो डॉलर खर्च करने के लिए भी तैयार हैं. इस लव असपताल की सह संस्‍थापक मिंग ली महिलाओं को सलाह देती हैं कि उन्‍हें अपने पति का ध्‍यान कैसे अपने ऊपर ही बनाए रखना है.

बता दें, मिंग ली और शू जिन साथी के प्रेमी को भी किसी और के साथ एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए राजी किया जाए. पति के बॉस को राज़ी करना कि वो किसी और शहर में उनका ट्रांस्‍फर कर दे. अपने माता-पिता या दोस्‍तों को शामिल कर स्थिति को संभाला जा सके. अपने पति की किसी बीमारी या उनके चरित्र के बारे में कुछ गलत बातें बताकर उनकी प्रेमिका के दिल में नफरत पैदा की जाए. तो इस तरह वो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से छुटकारा दिलाते हैं.

देश के इस राज्य में लगता है भूतों का मेला

एक पल में किसान बना मालामाल तो दूसरे ही पल हुआ कंगाल

आज भी इस गुफा में मौजूद है रावण का शव, देखते ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -