कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- पीएम बताएं चीनी अतिक्रमण पर सरकार की रणनीति
कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- पीएम बताएं चीनी अतिक्रमण पर सरकार की रणनीति
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने चाइना के मुद्दों में सरकार की रणनीति पर पीएम नरेंद्र मोदी से जवाब देने की मांग कर दी है. कांग्रेस ने बताया है कि पीएम यह सुनिश्चित करें कि हिन्दुस्तान की सीमाएं सुरक्षित हैं और चीन ने लद्दाख के दौलत बेग ओल्डी व डेपसांग सेक्टर में अतिक्रमण व निर्माण रोका जा चुका है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान था कि चाइना के साथ वार्तालाप में समाधान निकलने की कोई प्रत्याभूति नहीं है. इस बयान ने कई प्रश्न खड़े कर दिए है, कि क्या मोदी सरकार ने चीनी अतिक्रमण को मान  लिया है. और यह मान लिया है कि चीन को कभी हराया नहीं जा सकता. कांग्रेस नेता ने बोला कि पीएम हमारे क्षेत्र में चीनी अतिक्रमण के मुद्दे को अप्रत्यक्ष नहीं कर सकते हैं. सुरजेवाला का कहना है कि, 'पीएम को सामने आकर उन प्रश्नों का जवाब देना चाहिए जो रक्षा मंत्री के बयान से खड़े हुए हैं.' उन्होंने यह इलज़ाम भी लगाया कि चाइना के अतिक्रमण के मुद्दों में सरकार मीडिया के द्वारा झूठ फैला रही है.

देश में ही हैं राहुल: बीजेपी और कांग्रेस के बीच चल रही जुबानी जंग के मध्य सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के देश से बाहर जाने की परेशानी का कांग्रेस ने खंडन कर दिया है. राहुल के करीबी लोगों ने कहा है कि वह देश में ही है. उनका मानना है कि राहुल के प्रश्नों का जवाब देने में असफल रहने की वजह से बीजेपी ऐसी अफवाहें फैला रही है. सूत्रों ने बताया हैकि अभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें बंद हैं, ऐसे में इस तरह की बातें पूरी तरह निराधार हैं.

दक्षिण अफ्रीका में हाहाकार मचा रहा कोरोना

हरियाणा रोडवेज की बसों में ये लोग कर पाएंगे मुफ्त सफर

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ीं, भाजपा बोली- अभी और विधायक कतार में....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -