गर्लफ्रेंड ने खरीद ली कोल्ड्रिंक, तो बॉयफ्रेंड ने तोड़ दिया 7 साल का रिश्ता..

गर्लफ्रेंड ने खरीद ली कोल्ड्रिंक, तो बॉयफ्रेंड ने तोड़ दिया 7 साल का रिश्ता..

छोटी-छोटी बात पर रिश्ते कैसे टूट जाते हैं, ये बात समझ से परे है. हर रिश्ता आपसी समझ और प्यार की डोर पर टिका होता हैं जो आसानी से नहीं टूटता हैं. हर रिश्ते में नोंक-झोंक तो चलती ही रहती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके अनुसार एक जोड़े की 7 साल की मजबूत रिलेशनशिप टूट गई. उनके रिश्ते के टूटने की वजह थी एक छोटी सी चीज़ थी. इस पर आपको भी यकीन नहीं होगा. 

आपको बता दें, यह हुआ है चीन के एक कपल के साथ. यहां एक कोल्डड्रिंक के चलते एक उनका सात सालों को रिश्ता टूट गया. सुनने में अजीब है लेकिन इस कपल में लड़की ने सोशल मीडिया की मदद से खुद इस घटना को सबके सामने रखा. लड़की ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आउटिंग पर निकली थी. पूरी दोपहर उसने पानी तक नहीं पिया था लेकिन घर जाने पर पहले उसे प्यास बर्दाश्त नहीं हुई और उसने कोल्ड ड्रिंक खरीदकर पी ली. बस यही बात थी कि इतने में उसका बॉयफ्रेंड भड़क गया और गुस्सा करने लगा. 

लड़की ने बताया कहा कि मैं वाइफ मैटेरियल नहीं हूं. कोल्डड्रिंक की बोतल की कीमत केवल RMB3 (30 रुपये) थी. ऐसे में उसे ये महंगी नहीं लगी लेकिन उसके बॉयफ्रेंड ने उसे इस बात पर जमकर सुना दिया. उसने कहा कि हम थोड़ी देर में घर पहुंच ही जाते तो फिजूलखर्ची क्यों की. ये तुम्हारी सेहत के लिए अच्छी नहीं है. तुम घर जा कर पानी पी सकती थी. ये तुम्हारी सेहत के लिए भी अच्छा होता.

इतना ही नहीं, लड़की ने बताया कि इतनी सी बात पर उसके बॉयफ्रेंड ने उसकी तुलना दोस्तों की गर्लफ्रेंड तक से कर डाली. उसने कहा कि वे बाहर जाते हुए बैग में पानी लेकर चलती हैं. उम्र में तुमसे छोटी होकर भी वे तुमसे अधिक समझदार हैं. उम्मीद करता हूं कि तुम आगे से ऐसा न करो. मैं ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो घर की देखभाल करे न कि तुम्हारी तरह खर्चीली हो. बस इसी बात पर उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ दिया जिसके कारण वो चर्चा में बनी है. 

बर्गर में मिला था कुछ ऐसा, शख्स ने खाया तो मुंह हो गया लहूलुहान

यहां एक डिनर के लिए लोगों को देने पड़े करोड़ों रूपए...

VIDEO : फिर यूट्यूब पर तहलका मचा गया चोली के पीछे..', इन लड़कियों ने जीता दिल