अगर आप भी लेते हैं ऑनलाइन चैलेंज तो एक बार जरूर पढ़िए ये खबर वरना...
अगर आप भी लेते हैं ऑनलाइन चैलेंज तो एक बार जरूर पढ़िए ये खबर वरना...
Share:

आज के समय में तो कई सारे लोग ऑनलाइन चैलेंज को अपना रहें हैं. वैसे भी इन दिनों तो इसका बहुत ज्यादा ट्रेंड भी चल रहा हैं. लोग सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को खूब चैलेंज देते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कई बार ये चैलेंज जानलेवा हो सकते हैं. अगर आप भी ऑनलाइन चैलेंज अपनाते हैं तो इससे पहले एक बार ये खबर जरूर पढ़ ले क्योंकि ये ऑनलाइन चैलेंज आपके लिए भी खतरनाक साबित हो सकता है.

सूत्रों की माने तो इंटरनेट सनसनी बनने के लिए एक 29 साल के आदमी ने जो कुछ किया उससे उसकी जान पर ही बन आई. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि खेल-खेल में इस आदमी ने ऐसा कौन सा जानलेवा चैलेंज लिया जिसके कारण उसको अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ा... ये आदमी नॉर्थईस्ट चीन का रहने वाला है जिसका नाम है चू. जानकारी के मुताबिक चु ने 3 महीने तक एल्कोहल के साथ कुकिंग ऑयल पी लिया. जी हां... दरअसल चू ने ऑनलाइन सेलिब्रिटी बनने के लिए लाइव चैलेंज लिया जिसमें इसने एल्कोहल के साथ कैन भरकर कुकिंग ऑयल यानि रिफाइंड पिया.

आपको बता दें करीब तीन महीने तक चू ने एल्कोहल, स्प्राउट्स, कुकिंग ऑयल और वो सब कुछ पीया जो उनके फैंस उन्हें पीने के लिए रिक्वेस्ट करते थे।. फिर तीन महीने तक चू ऐसा करते हुए सोशल मीडिया पर लाइव हुए और इसके बदले में उन्हें कई सारे फैंस पैसा भी देते थे. हालांकि ऐसा करने से चु के पेट में दर्द होता था लेकिन वो उसे नजरअंदाज कर देते थे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अब चू इस दुनिया में नहीं है. जी हां... ऑनलाइन मशहूर होने के चक्कर में चू अपनी जान से हाथ धो बैठा.

महिला ने अपनी बिल्ली की करवा दी प्लास्टिक सर्जरी, लोग दे रहे खूब गालियां

इस देश में दाढ़ी रखने पर पुरुषों को होती है सजा, नहीं अपना सकते हैं फैशन

दुनिया की सबसे महंगी चीज़, जिसके लिए 1.82 लाख करोड़ रुपये करने होंगे खर्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -