BMW खरीदने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम देखकर सभी रह गए हैरान
BMW खरीदने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम देखकर सभी रह गए हैरान
Share:

हर किसी की एक ड्रीम कार होती है जिसे खरीदने के लिए वो दिन रात मेहनत करते हैं और उस कार के लायक पैसे हो जाते हैं तब उसे खरीद भी लेते हैं. ये भी कह सकते हैं उससे हम अपना सपना पूरा कर लेते हैं. अपनी फेवरेट चीज़ खरीदने के लिए अक्सर ही हम थोड़े थोड़े पैसे जमा करते हैं जो सिक्के में हो जाते हैं और उसी से हम सामान खरीद भी लाते हैं. ऐसे ही एक लड़के की दीवानगी को हम बताने जा रहे हैं जिसने अपनी फेवरेट कार खरीदने के लिए अति ही कर दी. 

ऐसा कॉलेज जहां गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के साथ में होने पर ही मिलेगी एंट्री

ये मामला चीन के टोंगरेन शहर का है जहां एक शख्‍स अपने लिए काफी समय से एक लग्‍जरी कार खरीदना चाहता था और जब उसने बीएमडब्‍लू कार को देखा तो उसे लगा कि यही उसकी ड्रीम कार है. उसके पास जो अपने पैसों का कलेक्शन उसे लेकर वो शोरूम पहुंचा. दरअसल, वो इस बात को नहीं जनता था कि इतने पैसे जमा हो जाएंगे कि कार को खरीद सके. शख्स ने अपने सारे पैसे निकाले और 4 दिन में अपने दोस्तो की मदद से गिना और गिनने पर पता चला कि वो कलेक्शन 1 लाख 50 हजार रूपए थे. 

गन्ने के जूस वाला ये वीडियो देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

इन्हीं सिक्कों के साथ वो ट्रक लेकर bmw के शोरूम पहुंचा जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. इन सिक्कों को देखकर वहां के कर्मचारी भी चकित रह गए और शख्स ने बताया कि वो bnw कार खरीदना चाहता है. इन सिक्कों को गिनने के लिए कर्मचारियों ने बैंक से कुछ लोगों को बुलाया और 10 घंटों में इन सिक्कों को गिना गया जिनका वजन करीब 900 किलो रहा. इसमें खास और ख़ुशी की बात ये रही कि शाकजश को उसकी पसंद की कार दे दी गई. यह शख्स एक बस ड्राइवर था जो अपनी कार खरीदना चाहता था और उसे पता ही नहीं चला कब उसके पास लाख रुपया से ज्यादा इकठ्ठा हो गए.  

यह भी पढ़ें..

मध्य प्रदेश का मैग्नेट मैन कहते हैं इस शख्स को

यहां कुत्ते भी जाते हैं सुबह जल्दबाज़ी में ऑफिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -