चीन और स्पेन के बिगड़े हाल, एक दिन में सामने आए कई मामले
चीन और स्पेन के बिगड़े हाल, एक दिन में सामने आए कई मामले
Share:

बीजिंग: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 170000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. वहीं लगातार इस वायरस के कारण  दुनियाभर में महामारी बढ़ती ही जा रही है, और जगह जगह के हाल बद से बदतर होते जा रहे है. 

चीन में संक्रमण के 12 नए मामले: चीन में तेजी से सुधरते हालात के बीच संक्रमण के 12 नए मामले सामने आए हैं. इनमें से आठ लोग विदेश से आए थे. रविवार को मौत का कोई नया मामला सामने नहीं आया. रविवार को 49 ऐसे मामलों की भी जानकारी दी गई, जिनमें संक्रमण तो है लेकिन लक्षण नहीं दिखाई दे रहे.

स्पेन में एक दिन में 400 से कम मौत: महामारी से बुरी तरह प्रभावित यूरोपीय देश स्पेन में रोजाना होने वाली मौतों की संख्या में कमी आ रही है. स्पेन में पिछले चौबीस घंटों में 399 मौतें हुईं. एक दिन पहले यह संख्या 410 थी. देश में संक्रमितों का आंकड़ा दो लाख के पार हो गया है. अमेरिका और इटली के बाद सर्वाधिक मौतें स्पेन में हुई हैं.

अमेरिका ने दिखाया बड़ा दिल, भारत समेत अन्य देशों के छात्रों को देगा रोज़गार

भारत की नई FDI पॉलिसी पर भड़का चीन, कहा- ये WTO का उल्लंघन

कोरोना: एक दिन में 399 मौत, तबाही की कगार पर पहुंचा स्पेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -