पाक हाफिज सईद को कही और शिफ्ट कर दे -चीन
पाक हाफिज सईद को कही और शिफ्ट कर दे -चीन
Share:

आंतकवादियों की पनाहगाह पाकिस्तान में महफूज सरगना मुंबई हमलों के मास्टर माइंड हाफिज सईद को छुपाने के लिए और खुद पर लगे आतंकवादी देश के ठप्पे को हटाने के लिए चीन के राष्ट्रपति ने एक अजीबों गरीब सलाह दी है. शी जिनपिंग ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को सलाह देते हुए कहा है कि हाफिज को कही और शिफ्ट कर दिया जाये. चीन हमेशा से ही पाकिस्तान का सरपरस्त रहा है और कई मुद्दों पर पाक का पक्ष लेता रहा है.

जहा एक ओर विश्व समुदाय में भारत और अमरीका सहित सभी देश पाक को आतंक का गढ़ मान चुके है और उसे इस मुद्दे पर घेर चुके है. वही चीन हमेशा से ही पाक की हिफाजत करता रहा है. हाफिज सईद को पनाह देना, फिर उसे पाकिस्तानी सियासत में दाखिला देना और विश्व समुदाय पर जब तब आतंकी हमलों को क्रियान्वित करना पाकिस्तान की आतंकी नीति का हिंसा बन चुके है.

हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत में हुए आतंकी हमलों में पाक का हाथ होने की बात कुबूल कर एक साथ कई राज खोल दिए थे. जिसके बाद उन्हें लेकर सियासत जारी है. पूरा विश्व अब ये जान चूका है कि पाक आतंवादियों का सबसे महफूज बसेरा है और सेना और सरकार उन्हें सुरक्षा दे रही है, बावजूद इसके चीन का पाक की हिमायत करना जारी है.  

 

जम्मू कश्मीर: वादियों में धमाकों के बीच पलायन दसवें दिन भी जारी

आतंकवाद निरोधक सम्मेलन में शामिल होगा भारत

ISI का जासूस हिरासत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -