फ्रैंक लैम्पार्ड ने कहा- "आर्सेनल मैच के लिए चिलवेल 'संदिग्ध'..."

लंदन: चेल्सी के स्टार खिलाड़ी चिलवेल को वेस्ट हैम के खिलाफ मैच में चोट लगी। चेल्सी ने मंगलवार को प्रीमियर लीग में मैच के खिलाफ 3-0 से जीत हासिल की लेकिन एकमात्र धमाका चिलवेल की चोट थी। मैच में चिलसन की जगह इमर्सन पामिएरी ने ले ली। प्रबंधक फ्रैंक लैम्पर्ड ने कहा कि यह "संदिग्ध" है कि बेन चिलवेल अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे।

खिलाड़ी के वेस्ट हैम के खिलाफ मैच के दौरान झटका लगने के बाद शिलवेल आर्सेनल के खिलाफ क्लब के संघर्ष में उपलब्ध नहीं होंगे। एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "मुझे उम्मीद है कि चिलवेल शस्त्रागार के लिए संदिग्ध होगा। उसने अपने टखने को मोड़ दिया, ले जाने की कोशिश की, लेकिन यह बहुत दर्दनाक था इसलिए हमारे पास एक स्कैन या कल जो भी होगा और यह देखने की कोशिश करेगा कि वह कितना बुरा है। " मैच पर विचार करते हुए, लैम्पार्ड ने कहा कि यह उनकी टीम का "सुंदर" प्रदर्शन था।

मैच के बाद, चिलवेल ने ट्विटर पर लिखा: "जीतने के तरीके पर वापस। उम्मीद है, चोट इतनी बुरी नहीं है।" मैच के बारे में बात करते हुए, थियागो सिल्वा ने 10 वें मिनट में मैच का शुरुआती गोल किया, इसके बाद टैमी अब्राहम का देर से ब्रेस हुआ जिसने चेल्सी की आरामदायक जीत को रोक दिया।

ISL 7: मारिनर्स ने विलियम्स की स्ट्राइक कर बेंगलुरु को हराया

प्रशंसकों की आशा में अप्रैल को फिर से शुरू हुआ काराबाओ कप फाइनल

बर्नले के खिलाफ 2-1 की हार के बाद सैंटो ने कहा- गेम को गतिशील आंदोलनों की है आवश्यकता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -