फीफा अंडर-17 विश्व कप: चिली के कोच ने कहा अभी वापसी की उम्मीद

Oct 12 2017 04:30 PM
फीफा अंडर-17 विश्व कप: चिली के कोच ने कहा अभी वापसी की उम्मीद

नई दिल्ली: भारत में चल रहे फीफा अंडर-17 विश्व कप में दो मैचों में हार का सामना कर चुकी चिली की अभी भी उम्मीद बरक़रार है. जिसमे दो मैचों में सात गोल गंवाने के बाद नाकआउट की दौड से लगभग बाहर हो चुकी चिली के कोच हर्नान कापुटो ने कहा है कि हमे अभी भी फीफा अंडर 17 विश्व कप में वापसी की उम्मीद है. और हम फीफा अंडर 17 विश्व कप में वापसी करेंगे. वही उन्होंने हार की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि इसके लिए खिलाड़ियों को जिम्मेदार नहीं माना जा सकता है. 

अर्जेंटीना के पूर्वगोलकीपर कापुटो ने कहा कि पहले भी ऐसा हुआ है कि दो मैच हारने के बाद बड़े अंतर से जीतकर टीमें नाकआउट में पहुंचे हैं. और इस बार भी कुछ ऐसा ही हो सकता है. दो मैचों में सात गोल गंवाना काफी खराब प्रदर्शन था. और हम गलतियों से सबक लेते हुए वापसी करेंगे.

बता दे कि भारत में फीफा अंडर-17 विश्वकप 6 अक्टूबर से शुरू हो गया है जो 28 अक्टूबर तक कुल 23 दिन तक चलेगा. जिसमे कुल 52 मैच खेले जायेंगे. यह मुकाबले भारत के 6 शहरो में हो रहे है. फीफा अंडर-17 फुटबॉल वर्ल्ड कप में 6 कन्फेडरेशन देशों (एशिया, यूरोप, अफ्रीका, ओसानिया, साउथ अमेरिका और कैरिबियन देश) की कुल 24 टीमें हिस्सा ले रही है.  जिसमे आज भारत का मुकाबला घाना से होना है. जिसमे दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भारत और घाना के बीच मुकाबला होगा. 

फीफा अंडर-17 विश्व कप: दो बार चैंपियन रह चूका है घाना

फीफा अंडर-17 विश्व कप: आज इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

चला मेसी का जादू, अर्जेंटीना 2018 विश्वकप में शामिल

फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप: आज भारत का मुकाबला घाना से

पाकिस्तान पर फीफा का बैन

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App