भारतीय अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम को चिली ने दी करारी मात

इंडियन अंडर-17 वुमन फुटबॉल टीम बेहतर प्रदर्शन के बावजूद यहां 4 देशों के टूर्नामेंट के दूसरे मैच में चिली से 1-3 से हार चुकी है। अपने शुरुआती मैच में इटली की टीम 0-7 से हारने के उपरांत इंडियन टीम इस मैच में उतर गई थी। दोनों टीम की धीमी शुरुआत के बावजूद भारत को डिफेंडर नाकेता की कोशिश से बढ़त हासिल करने का अवसर मिल गया, लेकिन उनकी फ्री-किक पर चिली ने गोल नहीं होने दे पाए। 

कैटरीन रामोस ने 11वें मिनट में चिली की तरफ से पहला गोल किया जबकि मैटी ने 19वें मिनट में उसकी बढ़त दोगुनी की जा चुकी है। चिली मध्यांतर तक 2-0 से आगे निकल गए थे। इंडिया दूसरे हॉफ में वापसी के लिए बेताब दिखा और नेहा के पास पर काजोल गोल करने में सफल हो चुकी है। चिली की अंबर रोलिनो ने हालांकि 67वें मिनट में अपनी टीम के लिए तीसरा गोल करके भारत की वापसी की उम्मीदों पर पानी फेर चुके है।

बता दें कि सुनील छेत्री की अगुवाई वाली टीम ने इस माह की शुरुआत में एशियाई कप क्वालीफिकेशन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और ग्रुप D में अपने तीनों लीग मैच जीतकर 2023 में होने वाले 24 टीम के फाइनल्स में भी स्थान बना लिया है। विश्व रैंकिंग में ब्राजील शीर्ष पर बना हुआ है। उसके बाद बेल्जियम, अर्जेंटीना, फ्रांस, इंग्लैंड, स्पेन, इटली, नीदरलैंड, पुर्तगाल और डेनमार्क का नंबर आता है। 

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, कोरोना पॉजिटिव हुए रोहित शर्मा

'विराट के पास तो धोनी थे, लेकिन यहां...', पकिस्तान के 'कोहली' का छलका दर्द

क्या T20 टीम से बाहर कर दिए जाएंगे कोहली-रोहित और राहुल ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -