रेलवे ट्रैक पर वीडियो बना रहे थे बच्चे, रिकॉर्ड हो गया मौत का लाइव वीडियो
रेलवे ट्रैक पर वीडियो बना रहे थे बच्चे, रिकॉर्ड हो गया मौत का लाइव वीडियो
Share:

लोहरदगा: झारखंड के लोहरदगा से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक गांव में बच्चे रेलवे ट्रैक के किनारे खेतों में थे, उसी के चलते बच्चों को ट्रेन आती नजर आई। बच्चों ने ट्रेन देख मोबाइल से वीडियो बनाना आरम्भ कर दिया। उसी के चलते एक शख्स ट्रैक पर आकर चलने लगा। ट्रेन हॉर्न बजाती रही, मगर शख्स ट्रैक से नहीं हटा। तत्पश्चात, ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या की यह घटना बच्चों के मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई। मृतक की पहचान पिंटू कुमार के तौर पर हुई है। वह बिहार का निवासी बताया जा रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक, रांची से लोहरदगा आ रही यात्री ट्रेन शाम लगभग साढ़े चार बजे जब इरगांव रेलवे स्टेशन के पास से गुजर रही थी, तभी शख्स  अचानक ट्रेन की पटरी पर आ गया तथा ट्रेन की तरफ ही आगे बढ़ने लगा। ट्रेन का हार्न बहुत देर तक बजता रहा, मगर शख्स  ट्रैक से नहीं हटा तथा आत्महत्या कर ली। 

घटनास्थल लोहरदगा रेलवे स्टेशन से लगभग 5 किलोमीटर दूर है। घटना के पश्चात् जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव बिहार भेज दिया है। कहा जा रहा है कि मृतक काम की तलाश में लगभग 15 दिन पहले लोहरदगा आया था। यहां उसके कुछ परिचित श्रमिक सीमेंट मैटेरियल बनाने का काम करते थे। लोहरदगा सदर थाना पुलिस ने मामले की जाँच आरम्भ कर दी है।

'मुझे कोई जानकारी नहीं', स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ जमीन फर्जीवाड़े मामले पर बोले कलेक्टर

NSA डोभाल ने बताया- क्या है जिहाद और क्या कहती है कुरान ?

हजारीबाग में बरामद हुआ 20 किलो IED, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -