कॉल करके गालियां दे रहे थे बच्चे, उर्फी जावेद ऐसे सिखाया सबक
कॉल करके गालियां दे रहे थे बच्चे, उर्फी जावेद ऐसे सिखाया सबक
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद को परेशान कर रहे कुछ लड़कों को उर्फी जावेद ने अपने ही अंदाज में सबक सिखाने का निर्णय लिया है। इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद ने खुलकर इन लड़कों के नाम और फोटोज रिवील कर दीं। उर्फी जावेद का आरोप है कि ये लड़के उन्हें निरंतर फोन कर रहे थे तथा गालियां दे रहे थे। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इन लड़कों की प्रोफाइल उन्हें टैग करते हुए साझा की है।

उर्फी जावेद ने लिखा, 'यह बच्चा और इसके 10 दोस्त मुझे नॉन स्टॉप कॉल किए जा रहे हैं, (मुझे नहीं पता कि उन्हें मेरा नंबर कैसे मिला)। वो मुझे कॉल कर रहे हैं तथा गालियां दे रहे हैं। आजकल के बच्चों को हो क्या गया है? वो मुझे बिना कारण हैरास कर रहे रहे हैं। मैं इन दसों लड़कों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने जा रही हूं, मगर यदि आप में से कोई इन्हें जानता है तो मुझे इनके माता-पिता का नंबर दीजिए।'

उर्फी जावेद ने बच्चों के माता-पिता का नंबर मांगते हुए लिखा है कि वह उन्हें रिवॉर्ड देंगी। बात यहीं पर समाप्त नहीं हुई। उर्फी को तब और भी गुस्सा आ गया जब लड़कों ने उर्फी के स्टेटस को भी शेयर कर दिया। उर्फी जावेद ने लिखा, 'अगली पीढ़ी बर्बाद हो गई है। यह बच्चा मेरी स्टोरीज को बहुत फक्र के साथ रीशेयर कर रहा है। वो माफी मांगने की जगह इसकी नुमाइश कर रहे हैं।' उर्फी जावेद ने लिखा कि ये लड़के अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़कियों को कॉल करते हैं तथा गालियां देकर उन्हें प्रैंक करते हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर किसी की क्लास लगाई है। 

आधी रात को नशे में लड़खड़ाती दिखी उर्फी जावेद, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने कर ली सगाई, देखकर चौंके फैंस

चमकी बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की किस्मत, रोहित शेट्टी ने दिया ये बड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -