तरबूज चोरी करने पर बच्चों को निर्वस्त्र कर घूमाया

लाहौर : क्या तरबूज चोरी करने पर भी किसी को कोई सज़ा दी जा सकती है। मगर आप इस बात पर आश्चर्य जताऐंगे कि तरबूज चोरी करने के मामले में पाकिस्तान में दो बच्चों को निर्वस्त्र कर दिया गया। इन बच्चों को न केवल निर्वस्त्र कर दिया गया बल्कि सड़क पर घुमाया भी गया। पुलिस द्वारा इस मामले में दो लोगों को पकड़ लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बशारत और इरफान तरबूज बेचने का कार्य करते हैं। यहां पर दो बच्चे आए और उन्होंने मौका पाते ही 13 वर्ष के दो बच्चों को तरबूज चुराते हुए पकड़ लिया।

इस मामले में फिरोज ने कहा कि दोनों ही लोगों ने न केवल बच्चों को यातनाऐं दीं बल्कि उन्हें नंगा करके सड़क पर घुमाया। उनका कहना था कि आरोपियों द्वारा बच्चों का वीडियो तैयार कर लिया गया है। हालांकि उन्होंने गंदी भाषा उपयोग किया। इन बच्चों को जब परेशान किया गया तो उनके पिता को जानकारी मिली।

जानकारी मिलते ही पिता बच्चे को लेने पहुंचे। बच्चा सहमा हुआ था। इस दौरान बच्चे के पिता ने फल विक्रेताओं के खिलाफ शिकायत की। जिसके बाद बशरात और इरफान को पकड़ लिया गया। उनका कहना था कि पुलिस ने सेल फोन जब्त किए हैं। इनका उपयोग संदिग्ध व्यक्तियों ने बच्चों का वीडियो तैयार करने में किया। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -