बच्चों को भी रखें फैशन में आगे, इस तरह के दें ऑउटफिट
बच्चों को भी रखें फैशन में आगे, इस तरह के दें ऑउटफिट
Share:

सर्दी में बच्चों को भी कूल बनाना आपका काम है. अगर आप स्टाइलिश लुक ले रही हैं तो बच्चों को कुछ ऐसा ही लुक जिससे वो फैशन से अपडेट ही दिखाई दे. आज-कल बच्चे अपनी पसंद से ही सब कुछ पहनना चाहते हैं. फैशन का दौर है, महिला, पुरुष, युवा सभी फैशन से कोई दूर नहीं है तो भला बच्चा पार्टी क्यों पीछे रहे? तो आइये, इस बार हम आपको बताते हैं कि कैसे आपके जूनियर्स फैशन से कदम से कदम मिला कर चलें. जानिए  बच्चो को कैसे स्टाइलिश लुक.

* बच्चों को ज्यादा भारी-भरकम कपड़े न पहनाएं. उनके लिए सर्दियों का मतलब सिर्फ शरीर को गर्म रखना नहीं है. बच्चे को बहुत ज्यादा कपड़े पहना देने से वह खेल के मैदान में ज्यादा उछल-कूद भी नहीं कर पाएगा. अगर बच्चा खुद से सही कपड़ों का चुनाव करता है तो उसे करने दें.

* बच्चे हों या बड़े, सर्दियों में जैकेट हर किसी के मन को भाती है. आखिर क्यों न भाये, गर्मी के साथ-साथ स्टाइल भी तो ज़रूरी है. बच्चों को रंग-बिरंगी जैकेट हमेशा ही प्यारी लगती हैं. पापा की डॉल हो या मम्मा का प्रिंस, जैकेट आपके किड्स को सर्दी से बचाने के साथ-साथ स्टाइल में भी किसी से पीछे नहीं देगी. डेनिम, लेदर आदि की जैकेट्स बॉयज और गर्ल्स दोनों पर जंचती हैं.

* जींस बच्चों को कड़ाके की ठंड में गर्माहट का अहसास कराते हैं और ये आरामदायक भी होते हैं. जींस के बढिय़ा जूते बच्चों को पहनाने से वे और स्मार्ट नजर आएंगे.

दुल्हनों के लिए चलन में हैं ये लेटेस्ट कलीरे

अपने सिंपल हैंडबैग को छोड़ Pom Pom बैग अपना रही लड़कियां

बालों के लिए नहीं समझ आ रहा है हेयर स्टाइल तो इन्हें करें ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -