केविन ओवंस के बच्चे भी चाहते है प्रो-रेसलर बनाना में
केविन ओवंस के बच्चे भी चाहते है प्रो-रेसलर बनाना में
Share:

WWE सुपरस्टार केविन ओवंस ने अभी हाल ही में MLive.com के साथ अपना इंटरव्यू किया. इस बातचीत के दौरान उन्होंने कई मामलों पर बात की. ओवंस ने अपने इस इंटरव्यू में शॉन माइकल्स और अपने करियर के ऊपर भी बात की. इंटरव्यू के दौरान ओवंस अपने परिवार और बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके बच्चे भी उनकी तरह प्रो रैसलिंग से जुड़ना चाहते हैं.

हालांकि केविन ने अभी तक इस बारे में कुछ सोचा नहीं है. ओवंस ने MLive.com को दिए इंटरव्यू में कहा कि फिलहाल उन्होंने इस बारे में सोचा नहीं है लेकिन अगर उनके बच्चे प्रो रैसलिंग से जुड़ना चाहेंगे तो वो उन्हें रोकेंगे नहीं बल्कि उनका समर्थन करेंगे. उन्होंने बताया कि, कुल मिलकर वो अपने बच्चों को खुश देखना चाहते है और इसके लिए वो उनपर कभी भी दवाव नहीं बनाएंगे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि, "मैं ऐसा उम्मीद नहीं करता हूं, लेकिन अगर वे ऐसा करते हैं तो उनको मेरी तरफ से इसके लिए पूरी छूट है. मैं बस उन्हे खुश देखना चाहता हूं. रैसलिंग के साथ जुड़ना मेरा सपना था और अपने करियर की शुरूआती 7 सालों तक मैं गैस स्टेशन पर पार्ट टाइम जॉब करता था. इसके बाद क्विन ने कहा कि मैने जब हाईस्कूल पास किया तो मुझे नौकरी की शख्त जरूरत थी. मैं सौभाग्यशाली था कि मेरे मालिक मुझे रैसलिंग करने के लिए टाइम देते थे. मुझे लगता है कि आप जो करना चाहते हैं वो करके आप हमेशा खुश रह सकते हैं."

 

Video: नए साल पर आ रहे एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन

रिमोट कंट्रोल के साथ लांच हुआ ये धांसू इयरफोन

18000 से भी कम में मिल रहा सबसे लोकप्रिय आईफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -