यूपी के एटा में बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, कई छात्र घायल
यूपी के एटा में बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, कई छात्र घायल
Share:

एटा : प्रशासन और परिवहन विभाग की अनदेखी के चलते मासूम बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ हो रहा है। आए दिन स्कूल वाहन हादसे के शिकार हो रहे हैं। सोमवार सुबह एटा जिले में बच्चों से भरी स्कूल बस पलट गई। घटना में 10 बच्चे घायल हो गए। इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बच्चों का आरोप है कि चालक शराब के नशे में था। 

Delhi Crime : दिल्ली निर्भया केस पर बनी फिल्म इस दिन होने वाली है रिलीज़

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मैनपुरी जिले के कस्बा औंछा स्थित अक्षरा पब्लिक स्कूल की बस सकीट से बच्चों को लेकर जा रही थी। इसी दौरान थाना सकीट क्षेत्र के गांव खरगपुर के पास अनियंत्रित होकर बस पलट गई। घटना होते ही बस में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी। 

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक ने खोई अपनी जान

नशे में था बस चालक 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें एक बच्चे की हालत गंभीर है, उसे एटा जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जानकारी होने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। वही घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घायल बच्चों का कहना है कि बस चालक शराब के नशे में था। इसी के चलते यह हादसा हुआ है। स्कूल बस के साथ चल रहे अन्य स्टाफ ने ग्रामीणों की मदद से बच्चों को बाहर निकाला। घटना के बाद बच्चों के अभिभावकों में आक्रोश है। 

चॉकलेट में मिलाया नशीला पदार्थ और खिलाकर कर दिया बलात्कार

चाचा की बेटी संग हर दिन मनाने लगा सुहागरात, ऐसे हुआ खुलासा

स्कूल में बैठकर पोर्न वीडियो देखता था टीचर और एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -