कुएं में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत

May 26 2019 05:00 PM
कुएं में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत

गढ़वा : शहर के लरकोरिया में शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे कुएं में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बच्चों का शव बाहर निकाला और फिर आगे की कार्रवाई में जुट गई। दोनों बच्चे उत्क्रमित मध्य विद्यालय लरकोरिया के कक्षा दो के छात्र थे। 

लोगों को रौंदते हुए दुकान में जा घुसी अनियंत्रित कार, एक की मौत

इस तरह हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत बच्चों की पहचान लरकोरिया मध्य विद्यालय के प्रधान शिक्षा मित्र के पुत्र सात वर्षीय शहनशाह रजा अंसारी एवं जिकरूल हकीम अंसारी के पुत्र यान रजा अंसारी के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मृतक बच्चों के पिता ने बताया कि बच्चे खेलने के दौरान घर के पीछे बने कुएं के पास गए जहां फिसलकर दोनों कुएं में जा गिरे। इस दौरान उनके साथ चार वर्षीय मृतक की बहन भी थी। 

फिर हुआ दर्दनाक हादसा, गंग नहर में जा गिरी तेज रफ्तार कार

इशारे में माँ को बताया था 

बताया जा रहा है दोनों बच्चों के कुएं में गिरने के बाद वो घर आई और इशारे से मां को बताया लेकिन उसकी मां कुछ समझ नहीं पाई। मृत बच्चों के पिता ने बताया कि शाम को रोजा खोलने की तैयारी थी। इस दौरान दोनों बच्चों की खोज होने लगी। बाद में वे सभी कुएं के पास पहुंचे तो वहां दोनों बच्चों की चप्पल मिली। इसके बाद दोनों बच्चों के शव को कुएं से निकाला गया। 

बदरीनाथ हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, कई मरे

त्रिपुरा में भारी बारिश से भयंकर तबाही हजारों लोग बेघर

पाकिस्तान से आई चार किलो हेरोइन और दो पिस्टल नारकोटिक्स कार्यवाही में जब्त