Video: PM मोदी को देखते ही बच्चे ने किया दंडवत प्रणाम
Video: PM मोदी को देखते ही बच्चे ने किया दंडवत प्रणाम
Share:

पीएम मोदी (PM MODI) इन दिनों हैदराबाद के दौरे पर है। आप सभी को बता दें कि इस दौरान उन्होंने हैदराबाद में 11वीं सदी के समाज सुधारक और संत रामानुजाचार्य ( Saint Ramanujacharya) की 216 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया। जी दरसल यहाँ स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी ( Statue of equality) के उद्घाटन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद के एक मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। आप सभी को बता दें कि रामानुजाचार्य जी की ये प्रतिमा उनके ज्ञान, वैराग्य और आदर्शों की प्रतीक है।

आप सभी को बता दें कि अब इसी दौरान पीएम मोदी और एक बच्चे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इसमें एक छोटा बच्चा उनके सामने आशीर्वाद लेने के लिए दंडवत हो जाता है। फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक छोटा सा बच्चा पारंपरिक पोशाक (Traditional Clothes) पहने हुए पीएम मोदी (Pm Modi) से आशीर्वाद लेने के लिए दंडवत प्रणाम किया। उसके बाद बाद बच्चे को उठाने के लिए पीएम मोदी झुक जाते हैं, हालांकि यह पीएम मोदी का पहला वीडियो नहीं है, इससे पहले भी पीएम मोदी खेत में चना खाते हुए दिखाई दिए थे।

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को न्यूज एंजेसी एएनआई (News Agency ANI) ने अपने ऑफिशयल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 40 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसी के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अपना-अपना रिएक्शन दिए जा रहे हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ वाकई ये बच्चा बड़ा ही खुशनसीब है जिसे पीएम मोदी का आर्शीवाद मिला।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ ये संस्कार हमारे देश की मिट्ठी में सदियों से है।' इसी के साथ और भी कई यूजर्स ने कमेंट किये हैं।

10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए राजस्थान पुलिस में नौकरी पाने का मौका, जानिए पूरा विवरण

बर्फ की सफ़ेद चादर में ढाका हिमाचल प्रदेश, पर्यटकों की संख्या में हुआ इजाफा

750 करोड़ के घाटे में Paytm, निवेशकों के पैसे डूबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -