सड़क पर फेंका कचरा तो छोटे बच्चे ने सिखाया ऐसा सबक

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते है जिसे बार-बार देखने को मन करता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप कहेंगे जैसा को तैसा. इस वीडियो में छोटे से बच्चे ने गाड़ी से सड़क पर कचरा फेंकने वाले को जो सबक सिखाया है, वो काबिलेतारीफ है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक पिता अपने दो बच्चों के साथ स्ट्रीट में पैदल चल रहे होते हैं. दोनों में एक बच्चा पैदल चल रहा होता है, जबकि दूसरा बच्चा बेबी वॉकर पर है.

बता दें की इसी बीच स्ट्रीट पर खड़ी एक गाड़ी से कोई व्यक्ति पानी की खाली बोतल सड़क पर फेंक देता है. यह देख बच्चा दौड़कर आता है और बोतल को उठाकर गाड़ी में ही फेंक देता है. यह देख व्यक्ति गाड़ी का दरवाजा खोल बाहर निकलने की कोशिश करता है. तभी छोटे बच्चे का पापा गाड़ी के सामने आकर जोर से पैर मारकर गाड़ी के दरवाजा को बंद कर देता है. यह देख गाड़ी वाले की बोलती बंद हो जाती है और वह कुछ बोल नहीं पाता है.

हालांकि इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- भविष्य तुम्हारे हाथ में है छोटे उस्ताद. इस वीडियो को अबतक 28 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 1 हजार लोगों ने लाइक किया है.

भारत का एक ऐसा अनोखा मंदिर, जहां देखने को मिलता है भारतीय कला का खूबसूरत नमूना

जब इस बच्चे ने की ट्रम्प की मिमिक्री, तो लोगों की नहीं रुक पाई हंसी

लॉकडाउन के बाद खुले शोरूम, तो ‘लेदर प्रोडक्ट्स’ को हो गई ऐसी हालत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -