मथुरा में धड़धड़ाती आई 'मौत' को मात देकर जिंदा रही बच्ची

लखनउ: कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके न कोए... हमने ये बात कई बार अपनी आखों से सही साबित होते देखी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि उत्तर प्रदेश के शहर मथुरा में यह कहावत एक बार फिर 100 फीसदी सच साबित हुई है। बता दें कि यहां एक महिला यात्री की गोद से छूट कर 1 साल की मासूम बच्ची रेलवे ट्रैक पर गिर गई और जब तक उसकी मां रेलवे लाइन पर उतरकर उसे वहां से उठाती तब तक धड़धड़ाती हुई ट्रेन आ गई। वहीं ट्रेन को आता देख सबकी सांसें अटक गईं मगर किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वो बच्ची को वहां से उठा सके। 

सलमान को धमकी देने वाला शेरा हुआ गिरफ्तार, अब पिता को मिली धमकी

यहां बता दें कि ट्रेन के आने के बाद भी बच्ची को कुछ नहीं हुआ। ट्रेन उपर से चली गई मगर बच्ची का बाल भी बांका न हो सका। ट्रेन गुजर जाने के बाद बच्ची सकुशल और सही सलामत मिली है। वहीं जिस दौरान यह घटना हुई तब प्लेटफॉर्म पर मौजूद किसी शख्स ने इसका मोबाइल से वीडियो बना लिया, जो जल्दी ही वायरल हो भी हो गया है। 32 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में बच्ची ट्रैक पर पड़ी दिख रही है। 

दिल्ली: 9 दोस्तों ने मिलकर की बुजुर्ग डॉक्टर की हत्या

वहीं बता दें कि कहा जा रहा है कि प्लेटफार्म पर खड़ी एक महिला के हाथ से अचानक ये डेढ़ साल की बच्ची छूटकर ट्रैक पर जा गिरी और जब तक लोग उसे उठा पाते, उससे पहले ही ट्रैक पर ट्रेन आ गई। बच्ची ट्रैक पर पड़ी हुई थी और ट्रैन उसके ऊपर से गुजर रही थी। लोग दम साधे ट्रेन के गुजरने का इंतजार कर रहे थे।


खबरें और भी 

बठिंडा में दो संदिग्ध पकड़े गए, अमृतसर ग्रेनेड हमले में हाथ होने का शक

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी रीवा में गरजे, कहा चुनाव करेगा आपका भाग्य तय

दिल्ली में बारिश होने से जल्द मिलेगी प्रदूषण से निजात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -