दर्दनाक हादसा: स्कूल बस और ट्रक में भिड़ंत, कई बच्चे गंभीर रूप से घायल
दर्दनाक हादसा: स्कूल बस और ट्रक में भिड़ंत, कई बच्चे गंभीर रूप से घायल
Share:

वाराणसी: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की खबरों ने आज चारों तरफ कोहराम का माहौल बना दिया है हर दिन कही न कही कुछ न कुछ सुनने और देखने को मिल ही जाता है. वहीं भदोही-सुरियावां मार्ग स्थित नयेपुर गांव के पास मंगलवार सुबह स्कूल बस और ट्रक की भिड़ंत में आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए. इसमें स्कूल बस चालक और खलासी(कंडक्टर) भी घायल हो गया. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जंहा भदोही कोतवाली के नयेपुर में सुबह सुरियावां क्षेत्र के भदोही वुडवर्ड पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर आ रही स्कूल बस में एक ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी.

रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक घटना में छह बच्चे समेत बस चालक और खलासी घायल हो गए हैं. इसमें चालक और एक बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को महाराजा बलवंत सिंह अस्पताल पहुंचाया. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूल बस अपनी साइड से थी. ट्रक ने स्कूल बस की लाइन में जाकर टक्कर मारी है. दुर्घटना का कारण कोहरे को भी बताया जा रहा है. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया.

वहीं पुलिस ने बताया कि बस चालक की हालत गंभीर है. जंहा घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति हो गई थी. फिलहाल बस को साइड में लगाकर खड़ कर दिया गया है. यातायात सामान्य है.

इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश पर 87 टीचरों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, ये है मामला

बांग्लादेश: इस तीरंदाज ने तीसरे गोल्ड पर साधा निशाना, घर से भागकर ली थी ट्रेनिंग

विधानसभा में महंगाई को लेकर हंगामा, कांग्रेस विधायकों ने सदन में लहराई प्याज की मालाएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -