मिड-डे मील की थाली पर अपनी फोटो लगाने का अखिलेश ने बताया कारण
मिड-डे मील की थाली पर अपनी फोटो लगाने का अखिलेश ने बताया कारण
Share:

लखनऊ - यूपी में मिड-डे मील की थालियों पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो का मामला इन दिनों चर्चा में है.हालाँकि सीएम ने इस बारे में सफाई दी है,लेकिन बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा सरकार की इस कोशिश को 'सस्ती लोकप्रियता' करार दिया है.

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के सरकारी स्कूलों में मिड-डे मील के 1.8 करोड़ बच्चों को अब स्टील की थाली में भोजन मिलेगा. इस थाली पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बड़ी फोटो भी नजर आएगी.उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को इस योजना का शुभारंभ किया. हालाँकि लखनऊ के मोहनलालगंज में एक कार्यक्रम में थाली-गिलास पर अपनी फोटो लगवाने पर सीएम अखिलेश ने सफाई देते हुए जो रोचक किस्सा सुनाया उसे सुनकर सभी हंस पड़े.

अखिलेश यादव ने कहा कि एक बार मैंने रायबरेली का दौरा किया था, वहां एक बच्चे से मैंने पूछा कि क्या वह मुझे पहचानता है? जवाब में उसने 'हां' कहा. मैंने पूछा कि मैं कौन हूं? तो उसने कहा - राहुल गांधी. शायद इसी बात से प्रेरित होकर ही सीएम ने मिड-डे मील की थालियों पर अपनी फोटो लगवाई, ताकि बच्चे भी उन्हें पहचान सके. इस मौके पर सीएम ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मैं अपनी 'बुआ'के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता हूं लेकिन आप लोग मुझे बताएं कि आपने कभी खुद की मूर्तियां बनवाने और उन्हें स्थापित करवाने के बारे में सुना है? उन्होंने बीजेपी पर भी कई सियासी तीर छोड़े.

पारिवारिक विवाद के बाद मजबूती से उभरे CM अखिलेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -