बच्चे ने अपनी आंसर शीट पर की टीचर से ये रिक्वेस्ट
बच्चे ने अपनी आंसर शीट पर की टीचर से ये रिक्वेस्ट
Share:

परीक्षा में अपने नंबर बढ़ाने के लिए स्टूडेंट्स अलग अलग तरह के तरीके अपनाते है. वहीं, कुछ लोग आंसर शीट पर अपनी मजबूरी और दुख भरी कहानी लिखते हैं, तो कई ऐसे भी होते जो इसके लिए रिश्वत का सहारा भी अपनाते हुई टीचर को लालच देते हैं. लेकिन, शायद ही आपने कभी किसी को दूसरे के लिए नंबर मांगते सुना होगा. जी हां, केंटकी के एक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे ने अपनी आंसर शीट पर टीचर एक ऐसी रिक्वेस्ट की है, जिसने टीचर को भी इंप्रेस कर दिया था. 

आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर इन दिनों के एक स्टूडेंट की आंसर शीट वायरल हो रही है, जिसमें स्टूडेंट ने अपने टीचर से परीक्षा में मिलने वाले बोनस मार्क्स को सबसे कम मार्क्स स्कोर करने वाले स्टूडेंट के नंबर में जोड़ने की रिक्वेस्ट की है. इसे फेसबुक पर शेयर करते हुए विंस्टन ली ने लिखा, "क्या कभी इतनी ईमानदारी देखी है, ए-प्लस पाने वाले मेरे एक स्टूडेंट ने अपने 5 बोनस पॉइंट किसी जरूरतमंद के लिए ऑफर किए है. खासकर किसी ऐसे को जिसे परीक्षा पास करने में ये नंबर मदद कर सकें." 

हाल में यह पोस्ट के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन भी आ रहे हैं. सभी अपनी राय बता रहे है एक यूजर ने लिखा, एक अच्छी सोच, लेकिन एक टीचर के तौर पर किसी को भी एक्सट्रा क्रेडिट नहीं दिया जा सकता. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि अपने क्लासमेट्स की केयर करता यह पोस्ट पढ़कर आनंद महसूस हुआ. एक ने लिखा दुनिया में ऐसे और बच्चों की आवश्यकता है. इस बार इंसानियत जीत गई. इसे पोस्ट करने के लिए थैंक यू.

बिना कोचिंग के बन गईं IAS अधिकारी, इन परेशानियों का किया सामना

इस 74 साल की दादी के फोटोज देखकर दिल दे बैठेंगे आप

इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए महिला ने अपनाया ये तरीका, लेकिन पहुंच गई पुलिस स्टेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -