राजस्थान में होटल मालिक ने कर रखा था 76 बच्चियों को कैद

राजस्थान में एक होटल में तक़रीबन 76 लड़कियों और 10 महिलाओं को कैद कर रखा था. इन बच्चियों और महिलाओं को झूठे आध्यात्म के नाम पर होटल में रख रखा था. इन्हे मुक्त करा कर पुलिस ने बालिका गृह में भेजा है. पुलिस ने बाल कल्याण समिति की शिकायत पर होटल में छापा मारा था. मामले में एक छोटे शहर में संदिग्ध रूप से इतनी सारी लड़कियों के कैद होने से सनसनी फेल गई है.

गजेन्द्र सिंह जो कि बाल कल्याण समिति के सदस्य है उन्होंने कहा कि मुखबीर से सूचना मिली थी की राजनगर रोड स्थित राजमहल होटल में पिछले 20 दिनों से 100 नाबालिग बच्चियां कैद की हुई हैं. इतना ही नहीं लोगों की नज़रो से इन्हे बचाने के लिए होटल मालिक ने छत और बालकनियों मे टीन शेड लगवाए थे,  बाल कल्याण समिति ने इस मामले में तुरंत पुलिस को जानकारी दी.

सुचना मिलने के बाद बाल कल्याण समिति और चाइल्ड लाइन के सहयोग से पुलिस ने होटल में छापेमारी की इस दौरान होटल के मालिक ने करीब एक घंटे तक दरवाजा नहीं खोला. किसी तरह पुलिस की टीम होटल के अंदर पहुंची. वहां मौजूद बच्चियों से पूछताछ की तो पता चला कि कई लड़कियां नाबालिग हैं. इन्हें अलग-अलग राज्यों से यहाँ लाया गया था. अब मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

मज़बूरी बनी मौत की वजह

बच्ची को किडनैप कर रेप का था प्लान, भीड़ ने पकड़ कर पीटा

ग़ुस्साई भीड़ ने की निर्दोष युवक की पिटाई

 

Most Popular

- Sponsored Advert -