लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग में हुई बच्चे की मौत
लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग में हुई बच्चे की मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उन्नाव से सामने आया है. इस मामले में अचलगंज में दो दिन पहले खरीदकर लाई गई लाइसेंसी पिस्टल से हर्ष फायरिंग के दौरान मंदिर के बाहर प्रसाद ले रहे बालक के सिर में गोली लग गई और उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं उसके बाद हत्यारोपी शव को लेकर उसके घर पहुंचा और इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को पिस्टल सहित गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में बालक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है और बताया गया है कि ''अचलगंज थानाक्षेत्र के अमरसस गांव निवासी नितिन जायसवाल आढ़त का काम करते हैं. कुछ दिन पहले ही उनका शस्त्र लाइसेंस स्वीकृत हुआ था.

दो दिन पहले नितिन पिस्टल खरीदकर लाया था. शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे गांव के ही कालिका देवी मंदिर में शस्त्र पूजन के बाद नितिन मंदिर से बाहर निकला और फायर करने लगा. इसी दौरान एक गोली पास में ही प्रसाद ले रहे गांव के देवीप्रसाद रैदास के बेटे रंजीत (12) के सिर में पीछे की तरफ से लग गई. रंजीत वहीं गिर पड़ा और जब तक लोग कुछ समझ पाते उसकी मौत हो गई.

नितिन रंजीत का शव लेकर उसके घर पहुंचा और उसके घरवालों को घटना की जानकारी दी. बेटे का शव देख देवीप्रसाद बेहोश होकर गिर गया. बुजुर्ग दादी लक्ष्मी का भी बुराहाल हो गया.'' वहीं इस घटना की सूचना पर बीघापुर सीओ पवन कुमार और अचलगंज एसओ डीपी सिंह को दी गई और वह वहां पहुंचे. वहीं इसके बाद मामले की शुरुआती जांच के बाद आरोपी नितिन को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया.

5 बार बेचा गया 60 दिनों का मासूम, तड़प रही माँ बोली- 'मेरा बच्चा लौटा दो...'

लापरवाही बनी मौत का कारण, नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत

तीसरी में पढ़ने वाले छात्र ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -