पटना: टेंक में गिरने से बच्चें की मौत
पटना: टेंक में गिरने से बच्चें की मौत
Share:

दिल्ली: पटना के राम कृष्णा नगर में एक मासूम का शव एक शौच टेंक मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद वहां के लोगों में कई सवाल उठने लगे की इसकी मौत का जिम्मेदार कौन है आखिर किसने इस घटना को अंजाम दिया. 

बता दें कि पटना के पूर्वी राम कृष्णा नगर में किराए के मकान में रह कर मजदूरी करने वाले दंपती का पुत्र पिंकू राम का रविवार से ही घर से लापता था. परिजनों कि काफी खोजबीन के बाद भी  उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा था. उस पूरी रात भर उनके परिजन परेशान थे. उनकों समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर उनका लड़का कहां गया होगा. इसी सोच में रात भर परिजनों का हाल बेहाल था. अंतत: सोमवार को उक्त दंपती के पुत्र रकू कुमार का शव अर्धनिर्मित बने खुले शौच के पानी भरे टंकी में मिला. मृतक के पिता मूल रूप से अथमलगोला के रहने वाले हैं. इधर परिजनों का कहना है कि उन्हें किसी पर कोई संदेह नहीं है. परिजन के अनुसार शायद बच्चा खेल के दौरान शौच की टंकी में गिर गया होगा

इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे का शव को पहले अपने कब्जे में ले लिया. फिर इसे पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया. बता दें कि पिछले तीन सालों से अर्धनिर्मित शौच की टंकी यहाँ खुली पड़ी है. आज बच्चे के शव को देखकर लोगों में जबर्दस्त का गुस्सा था. 

जानिए होटल में किसी की मौत के बाद क्या होता है

पहले हर जगह कीलें चुभोईं फिर फोड़ दी आँखें

सरकारी बंगले को कबाड़खाना बना कर चले गए अखिलेश यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -