इलाज में देरी से बच्चे की मौत
इलाज में देरी से बच्चे की मौत
Share:

नई दिल्ली. पुलिस केस होने पर डॉक्टर बिना किसी रिपोर्ट के इलाज शुरू नहीं करते है, ये बात थोड़ी हजम नहीं होती है, मगर इसी तरह का दिल्ली शहर का एक मामला सामने आया है. दिल्ली में मुखर्जी नगर में एक कैब ड्राइवर ने एक चार वर्षीय बालक को टक्कर मार दी. इस बच्चे का नाम रोहित कुमार बताया जा रहा है, 5 घंटे तक कोई उपचार न मिलने के बच्चे ने अपनी आँखे हमेशा के लिए बंद कर ली.

रोहित की माँ बसंती नौकरानी के तौर पर काम करती है, उन्होंने बताया की रोहित इंदिरा विकास कॉलोनी में घर के बहार खेल रहा था, तभी एक इको कैब ने उसे रिवर्स करते हुए टक्कर मार दी. ड्राइवर एक्सीडेंट होने के बाद बसंती और उसके बेटे को इलाज के नाम पर 5 घंटे तक इधर उधर घुमाता रहा. ड्राइवर कैब में रोहित की माँ से कहता रहा की रिपोर्ट न कराये, और उन्हें धमकी देने लगा. रोहित की माँ ने यह भी बताया की उनके पास फोन नहीं था की इस सम्बन्ध में वह किसी को जानकारी दे सके. ड्राइवर कार को एक प्राइवेट हॉस्पिटल के पास ले गया, वह अस्पताल के अंदर गया और थोड़ी देर बाद अस्पताल प्रशासन ने बच्चे को एडमिट करने से मना कर दिया, ये जवाब लाया.

डीसीपी मिलिंद डूबेरे ने बताया की घटना की जानकारी पुलिस को 9 बजे लगी, जल्दी से केस रजिस्टर करने के बाद ड्राइवर को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है. ड्राइवर का नाम राहुल बताया गया है.

अब ये पढ़े 

कलेक्टर ने एक्सीडेंट में घायल लोगो को अपनी गाड़ी से पहुंचाया हॉस्पिटल

सिंगरौली में एक और बस दुर्घटना

इंसानियत शर्मसार: बच्चा मदद की गुहार लगाता रहा और निर्दयी जनता विडियो बनाती रही

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -