गंगा में सिक्के बीनने गया बच्चा और हो गई मौत

हाल ही में अपराध का एक किस्सा ऋषिकेश से सामने आया है. इस मामले में गंगा में एक किशोर सिक्का बीनते वक्त तेज धारा की चपेट में आने से डूब गया है. वहीं इस मामले में जल पुलिस ने मौके पर रेस्क्यू अभियान चलाकर किशोर को गंगा से बाहर निकाला और किशोर को एंबुलेंस से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

वहीं इस मामले में बात करते हुए हाल ही में त्रिवेणी घाट चौकी इंचार्ज किशन चंद देवरानी ने बताया कि बीते सोमवार की दोपहर त्रिवेणी घाट पर गंगा नदी में 15 वर्षीय रोशन कुमार पुत्र हरेन्द्र कुमार निवासी मायाकुंड, मूल निवासी बिहार डंडे में कपड़ा बांधकर चुंबक की सहायता से सिक्के बीन रहा था. वहीं गंगा की तेज धारा ने किशोर को अपनी चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई.

इस मामले में त्रिवेणी घाट स्थित शिव मूर्ति के समीप जल पुलिस के जवान हरीश गुंसाई ने रेस्क्यू कर किशोर को बाहर निकाला और उस दौरान पुलिस ने 108 एंबुलेंस की सहायता से किशोर को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भेज दिया. वहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उसे लिया लेकिन अंत में उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं रोशन की मौत की खबर सुनकर परिजनों सहित क्षेत्र के लोगों में कोहराम मचा हुआ है और इस समय सभी सदमे में हैं.

बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने लगा ली खुद को आग

पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार

इस देश में बंद होने वाली हैं सभी जेलें, नहीं बचा एक भी अपराधी!

Most Popular

- Sponsored Advert -