VIDEO: अपनी शादी के बारे में कहकर बच्चे ने गिनवाए माँ को शादी के फायदे
VIDEO: अपनी शादी के बारे में कहकर बच्चे ने गिनवाए माँ को शादी के फायदे
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों कई मासूम बच्चों के मजेदार वीडियो वायरल हो जाते हैं। अब इस बीच भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। वैसे इस वीडियो को देखकर आपको हंसी भी आएगी और आनंद भी। आप देख सकते हैं इस वीडियो को इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है और जो इसे देख रहा है अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। वैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक बच्चा है जो अपनी मम्मी से अपनी शादी के बारे में बात कर रहा है। वह अपनी माँ को शादी के फायदे गिना रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक बच्चा बड़े ही प्यारे अंदाज में अपनी मम्मी से कह रहा है, ‘मम्मी प्लीज मेरी शादी कर दो’ उसके बाद बच्चा अपनी मम्मी को शादी के सभी फायदे गिनवाने लगता है। वह कहता है, ‘मुझे लगता है जैसे मेरी मम्मी थकती है, तो वो भी मेरा काम कर देगी। आप कहते हो, सॉस नहीं है। दही दे दो तो ठंडी लग जाएगी। वो सारी बात मानेगी। दही दे दे दी, सॉस दे देगी।' यह सुनकर उसकी मां कहती है, 'मेरे लिए शादी कर रहा है अपने लिए नहीं कर रहा है'। यह सुनकर बच्चा कहता है, 'आपके पति देव नहीं हैं आपके पास आप उनके साथ जियो न, मेरे साथ क्यों जी रहे हो, घर में दो लड़की और दो लड़का हो जाएंगे।'

उसके बाद मां कहती है, 'चल देखती हूं कोई लड़की'। फिर बच्चा कहता है, 'तीन लोग हैं परिवार में, मजा नहीं आता छुपन छिपाई नहीं खेल सकते। चार लोगों में मजा आएगा'। वहीं उसके बाद बच्चे ने फिर कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर उसकी मां को हंसी आ गई। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और इसे सभी पसंद कर रहे हैं। वैसे यह पूरा वीडियो 2 मिनट का है और इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हंसते-हंसते आनंद ले रहा है।

थोड़ा और भाग्य के साथ हम खेल जीत सकते थे: ब्रेंडन रॉजर्स

सामान नहीं मिलने से परेशान थी महिला, कस्टमर वर्कर ने दिया ऐसा जवाब कि आ गई हंसी

बंगाल चुनाव: कांग्रेस-वाम मोर्चे में सीट बंटवारे को लेकर बनी बात, लेफ्ट को मिली 101 सीटें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -