चियान विक्रम के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ होने से रूक उनकी मूवी का पोस्टर
चियान विक्रम के फैंस के लिए बुरी खबर, रिलीज़ होने से रूक उनकी मूवी का पोस्टर
Share:

साउथ मूवी के जाने माने कलाकार चियान विक्रम को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं चियान विक्रम देश के उन गिने-चुने अभिनेताओं में से एक हैं जो आसानी से किसी भी चीज का अभिनय बखूबी से कर लेते है. जैसे की यह सब उनके लिए बच्चों का खेल हो. वहीं इससे पहले वह कोरोना वायरस और लॉक डाउन के बीच  AR रेहमान द्वारा compos किये गए संगीत और अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कोबरा' के अभिनय में व्यस्त थे. मुख्य नायिका के रूप में श्रीनिधि शेट्टी ने मुख्य नायिका की भूमिका निभाई, जबकि इरफान पठान ने डेब्यू किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'कोबरा' का फर्स्ट लुक, हीरो के आठ अलग-अलग गेटअप के रहस्योद्घाटन के लिए, और  चियान के प्रशंसकों और सामान्य फिल्म प्रेमियों के साथ एक त्वरित हिट बन गया. वहीं, फैंस टीजर के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं और अनुमान लगाया जा रहा है कि यह 17 अप्रैल को आ सकता है. क्यूंकि 17 अप्रैल को विक्रम का जन्मदिन है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि एक बहुत ही उत्सुक प्रशंसक ने ट्विटर पर खुद निर्देशक अजय ज्ञानमुथु को इस सवाल का जवाब दिया और उन्होंने निराशाजनक खबर दी कि 'कोबरा का टीज़र संभव नहीं है क्योंकि सभी स्टूडियो बंद हो गए हैं और आगे कहा है कि इसमें लंबा समय लगेगा.

कमल हासन ने ने मोदी जी को लिखा पत्र, सरकार बनाने को लेकर कही यह बात

साउथ जगत पर छाई शोक की लहर, नहीं रही खूबसूरत अदाकारा श्रीलक्ष्मी कनकला

कृष्णम राजू की पत्नी ने दान किए 10 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -