मुख्यमंत्री से लेकर राज्यपाल सभी को किया जाएगा इधर से उधर

नई दिल्ली : पांच राज्यो में हुए विधानसभा चुनाव परिणामों की घोषणा और जश्न के बाद अब बड़े स्तर पर बदलाव की तैयारी शुरु है। सूत्रों का कहना है कि कई राज्यों के राज्यपालों को भी बदला जाएगा। एक या दो मुख्यमंत्रियों को भी बदला जा सकता है। साथ ही नरेंद्र मोदी सरकार में भी बड़े फेरबदल की संभावना है।

दिल्ली के पूर्व कमिश्नर बी एस बस्सी को राजभवन भेजा जा सकता है। उनका नाम केंद्रीय सूचना आयुक्त के चयन के दौरान भी सामने आया था। कहा जा रहा है कि बस्सी अब उतराखंड के राज्यपाल के के पॉल की जगह ले सकते है और के के पॉल राजस्थान के गवर्नर बनाए जा सकते है।

राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह की उतर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय वापसी हो सकती है। उतर प्रदेश चुनाव को देखते हुए बीजेपी को यूपी में वरिष्ठ और अनुभव परस्त नेताओं की जरुरत है। इतना ही नहीं गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल को हरियाणा का राज्यपाल बनाया जा सकता है।

बता दें कि बीते दिनों आनंदी बेन और नितिन पटेल ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकत की थी। इसके अलावा एक और मुख्यमंत्री को हटाया जा सकता है। साथ ही कैबिनेट में भी फेरबदल की तैयारी जोरों पर है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -